होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /गोला गोकर्णनाथ उपचुनाव में बीजेपी की जीत पर राकेश टिकैत का हमला, लगाया ये आरोप

गोला गोकर्णनाथ उपचुनाव में बीजेपी की जीत पर राकेश टिकैत का हमला, लगाया ये आरोप

Prayagraj News: गोला उपचुमव में बीजेपी की जीत पर राकेश टिकैत ने लगाया बेईमानी का आरोप

Prayagraj News: गोला उपचुमव में बीजेपी की जीत पर राकेश टिकैत ने लगाया बेईमानी का आरोप

Rakesh Tikait in Prayagraj: राकेश टिकैत ने आरोप लगाया कि पूरी प्रदेश सरकार बेईमानी से बनी है और उपचुनाव में भी बेईमानी ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

राकेश टिकैत ने उपचुनाव में बेईमानी का आरोप लगाया
राकेश टिकैत ने कहा कि बीजेपी बेईमानी से 2024 भी जीतेगी

प्रयागराज. लखीमपुर खीरी की गोला गोकर्णनाथ सीट पर हुए उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी अमन गिरी की जीत पर भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने बड़ा हमला बोला है. उन्होंने बीजेपी सरकार पर बेईमानी से उपचुनाव जीतने का आरोप लगाया है. राकेश टिकैत ने कहा कि बीजेपी सरकार का अगला निशाना प्रेस और मीडिया की आजादी है. जब तक मीडिया अपनी जान बचा सकती है बचा ले. उन्होंने कहा है कि जब-जब भी चुनावों में बेईमानी की जाएगी तो नतीजों पर कोई असर नहीं पड़ेगा.

राकेश टिकैत ने कहा कि बीजेपी की केंद्र और प्रदेश में सरकार है. इन्हीं का इलेक्शन कमीशन है, इन्हीं की कोर्ट-कचहरी है और इन्हीं के अधिकारी भी हैं. इसलिए बीजेपी लगातार चुनाव में जीत हासिल कर रही है. राकेश टिकैत ने आरोप लगाया कि पूरी प्रदेश सरकार बेईमानी से बनी है और उपचुनाव में भी बेईमानी से बीजेपी ने जीत हासिल की है. हालांकि राकेश टिकैत ने कहा है कि 2024 में भी केंद्र में बीजेपी की ही सरकार बनेगी. लेकिन वह भी बेईमानी से ही बनेगी. उन्होंने कहा कि जनता बीजेपी को वोट नहीं देगी. लेकिन केंद्र में अगली सरकार भी बेईमानी से बीजेपी की ही बनेगी. वहीं यूपी में होने वाले निकाय चुनाव को लेकर राकेश टिकैत ने कहा है कि निकाय चुनाव में गांव के लोग लाठी लेकर तैयार रहेंगे.

किसान महापंचायत में शिरकत करने पहुंचे थे राकेश टिकैत
गौरतलब है कि भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत रविवार को संगम नगरी प्रयागराज के झलवा इलाके में स्थित किसान महापंचायत में शिरकत करने पहुंचे थे. किसानों के मुद्दों पर हुंकार भरने आए राकेश टिकैत का किसानों ने भव्य स्वागत किया और उन पर फूलों की वर्षा की गई. इस मौके पर किसानों के मुद्दों को लेकर राकेश टिकैत ने केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना भी साधा.

आपके शहर से (इलाहाबाद)

इलाहाबाद
इलाहाबाद

Tags: Rakesh Tikait, UP latest news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें