इलाहाबाद: कोचिंग सेंटर के बाहर बमबाजी से मचा हड़कंप

दरअसल पूरा वाकया कर्नलगंज में डायमंड जुबली छात्रावास के सामने कोचिंग सेंटर का है. जहां पर बमबाजी कर दहशत फैलने की कोशिश की गई.

Manish Paliwal | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 8, 2018, 3:19 PM IST
इलाहाबाद: कोचिंग सेंटर के बाहर बमबाजी से मचा हड़कंप
सीसीटीवी में कैद हुई घटना
Manish Paliwal | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 8, 2018, 3:19 PM IST
इलाहाबाद के कर्नलगंज इलाके में शनिवार को उस समय अफरा तफरी मच गई, जबकि एक कोचिंग पर बाइक सवार युवकों ने बमबाजी कर फरार हो गए. बमबाजी करने की पूरी घटना कोचिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. गनीमत यह रही कि एक ही बम फटा और एक देसी बम नहीं फटा. जिससे कोई हताहत नहीं हुआ. कोचिंग संचालक ने इस मामले की शिकायत कर्नलगंज थाना पुलिस से कर दी है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की शिनाख्त करने में जुट गई है.

दरअसल पूरा वाकया कर्नलगंज में डायमंड जुबली छात्रावास के सामने कोचिंग सेंटर का है. जहां पर बमबाजी कर दहशत फैलने की कोशिश की गई. बाइक से आए तीन युवकों ने कोचिंग के गेट और संचालक की खिड़की पर दो बम फेंके. बमबाजी करने वाले युवकों ने अपने चेहरे को ढक रखा था. इलाहाबाद के अल्लापुर में रहने वाले आनंद शुक्ला और निहारिका शुक्ला आनंद भवन के पास अनन्या एकेडमी चलाती हैं.

कोचिंग संचालक के अनुसार स्कार्पियो से पहुंचे छात्रों ने फीस कम कराने के लिए धमकी दी थी. इसी विवाद में पहुंचे तीन युवकों ने कोचिंग में बम फोड़कर सनसनी फैला दी. कोचिंग संचालिका का कहना है जो युवक धमकी दे रहा था उसने अपना नाम अतुल बताया था. वह किसी जितेंद्र नाम के युवक से बात भी करा रहा था. पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:

IPS सुरेंद्र दास की हालत और बिगड़ी, कानपुर रवाना हुए डीजीपी

अखिलेश ने ट्वीट कर सीएम योगी को याद दिलाया राजधर्म!

इनसाइड स्टोरी, आखिर क्यों यूपी में IPS रैंक के अधिकारी करते हैं सुसाइड?
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर