अपना शहर चुनें

States

नोएडा के बाद प्रयागराज में बम की सूचना से मचा हड़कंप, खाली हुआ विनायक सिटी सेंटर

नोएडा के बाद प्रयागराज में बम की सूचना से मचा हड़कंप
नोएडा के बाद प्रयागराज में बम की सूचना से मचा हड़कंप

इससे पहले गुरुवार की शाम नोएडा (Noida) स्थित कैलाश अस्पताल में बम (Bomb) होने की सूचना मिली थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2021, 6:03 PM IST
  • Share this:
प्रयागराज. संगमनगरी प्रयागराज (Prayagraj) में शुक्रवार को विनायक सिटी सेंटर में बम (Bomb) होने की सूचना से हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर सड़क को दोनों ओर से यातायात के लिए बंद कर दिया गया है. पुलिस के साथ ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी पहुंच गई है. बताया जा रहा है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा स्टारर फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर 22 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. फिल्म के रिलीज होने से पहले विनायक सिटी सेंटर (PVR) को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. पुलिस के अधिकारियों को ट्वीट कर धमकी दी गई. फिलहाल विनायक सिटी सेंटर और स्टार वुड सिनेमा को खाली कराया गया है, दोनों सिनेमा हाल की चेकिंग की जा रही है.

घटना सिविल लाइंस इलाके की है. मौके पर बम निरोधक दस्ता, डॉग स्क्वायड, फोरेंसिक टीम और  फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंच गई है. एसपी सिटी और सीओ सिविल लाइन के साथ भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर मौजूद है. इससे पहले गुरुवार की शाम नोएडा स्थित कैलाश अस्पताल में बम होने की सूचना मिली थी. जो जांच के बाद किसी सिरफिरे की हरकत निकली. आज सुबह-सुबह फिर से नोएडा की सड़क पर बम होने की सूचना मिली है. पुलिस मौके पर पहुंच गई है. बम मिलने की यह घटना सेक्टर 63 की बताई जा रही है.





सुर्खियों में फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर
फिल्म का ट्रेलर जारी किए जाने के बाद से ही ये फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है. हालांकि ट्रेलर की शुरुआत में ही डिसक्लेमर डाला गया है लेकिन बावजूद इसके बावजूद इसके लगातार ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म में ऋचा चड्ढा को एक दलित लड़की के तौर पर दिखाया गया है जो बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर से प्रेरित है और उनकी तरह बनना चाहती है. फिल्म में ऋचा चड्ढा के लुक से लेकर उनके उनकी आवाज तक हर चीज को मायावती के काफी सिमिलर रखा गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज