होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /प्रयागराज में महिला की गला रेतकर हत्या से मचा हड़कंप, 2 साल पहले हुई थी शादी

प्रयागराज में महिला की गला रेतकर हत्या से मचा हड़कंप, 2 साल पहले हुई थी शादी

कोरांव : शबाना की हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस.

कोरांव : शबाना की हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस.

Prayagraj Crime News: महिला का मायका मिर्जापुर में है. बताया जा रहा है कि 2 साल पहले उसकी शादी कोरांव के बड़ोखर में मोह ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

कोरांव थाना के बड़ोखर गांव की घटना
पुलिस को परिवार के लोगों पर शक
हत्या करने वाला कोई परिचित

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एक महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां महिला की गला रेतकर हत्या किए जाने से इलाके में हड़कंप मच गया. प्रयागराज के यमुनापार क्षेत्र में अज्ञात लोगों ने सोते समय, महिला की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. महिला का मायका मिर्जापुर में है. बताया जा रहा है कि 2 साल पहले उसकी शादी कोरांव के बड़ोखर में मोहम्मद नौशाद अली से हुई थी। पति नौशाद मुंबई रहता है वह अभी मुंबई में ही है.

पूरा मामला कोरांव थाना क्षेत्र के बड़ोखर गांव का है. जहां घर के अंदर सो रही 23 वर्षीय शबाना की अज्ञात बदमाशों ने गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक शबाना का पति नौशाद पिछले कई सालों से मुंबई में रह रहा है. इस दौरान शबाना अकेले ही घर में रहती थी. कल रात घर में वह अपनी जेठानी के साथ सोई हुई थी. इस दौरान घर के सारे दरवाजे अंदर से बंद थे. शनिवार की सुबह जब शबाना की जेठानी उठी तो खून से लथपथ शबाना का शव नीचे पड़ा हुआ था. शबाना के हत्या की खबर जैसे ही गांव में फैली, पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर स्थानीय पुलिस के साथ आला अधिकारी भी फॉरेंसिक टीम और डाग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंचे.

पुलिस प्रशासन और ग्रामीणों में हुई नोंक झोंक
पूरे मामले में फिलहाल पुलिस हत्या के साक्ष्य जुटाकर, आरोपियों की तलाश में जुट गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घर के अंदर सोते समय गला रेतकर हत्या किए जाने से ग्रामीणों में काफी आक्रोश व्याप्त है. इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई. ग्रामीण शव को पुलिस के कब्जे में लेने नहीं दे रहे थे. इसके बाद कई थानों की फोर्स समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंच कर मामले को शांत कराया. तब जाकर ग्रामीणों ने शव को पुलिस के कब्जे में लेने दिया.

आपके शहर से (इलाहाबाद)

इलाहाबाद
इलाहाबाद
news18

मृतका शबाना की फाइल फोटो.

पुलिस को परिवार वालों पर शक
एसपी यमुनापार सौरभ दीक्षित ने बताया कि अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा. प्रथम दृष्टया जांच पड़ताल में पुलिस को कई अहम सुराग मिले हैं. जिसके आधार पर पुलिस की तफ्तीश आगे बढ़ रही है. सौरभ दीक्षित ने कहा कि घर के अंदर मृतिका शबाना और इसकी जेठानी सो रही थी. घर के सभी दरवाजे अंदर से बंद थे. शबाना की जेठानी जब सुबह जगी तो घर के दरवाजे खुले हुए थे और शबाना का खून से लथपथ शव पड़ा था. इससे साफ जाहिर होता है कि जो भी हत्या का आरोपी है, वह मृतका शबाना को अच्छे से जानता था. पुलिस ने शंका जाहिर की कि यह हत्या किसी परिवार वालों ने ही की है. फिलहाल पुलिस कॉल डिटेल और अन्य साक्ष्यों के आधार पर हत्या की जांच कर रही है.

Tags: Allahabad news, Chief Minister Yogi Adityanath, CM Yogi Adityanath, Prayagraj, Uttarpradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें