यूपी लोक सेवा आयोग के चेयरमैन और सचिव बेसिक शिक्षा परिषद को मिली फोन पर धमकी
Allahabad News in Hindi

यूपी लोक सेवा आयोग के चेयरमैन और सचिव बेसिक शिक्षा परिषद को मिली फोन पर धमकी
यूपी लोक सेवा आयोग के चेयरमैन और सचिव बेसिक शिक्षा परिषद को मिली फोन पर धमकी

एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज के मुताबिक फोन कॉल और मैसेज करने वाला व्यक्ति फिलहाल फोन नहीं उठा रहा है. एसएसपी ने बताया कि आरोपी का नाम शाकिर अली है और उसकी पहचान के लिए पुलिस की एक टीम भी अलीगढ़ रवाना कर दी गई है.

  • Share this:
प्रयागराज. यूपी लोक सेवा आयोग (UP Public Service Commission) के चेयरमैन डॉ प्रभात कुमार और सचिव बेसिक शिक्षा परिषद रुबी सिंह को फोन पर धमकी और बदसलूकी किए जाने का सनसनीखेज मामला शनिवार को प्रकाश में आया है. बार-बार फोन करने के बाद भी फोन कॉल रिसीव न करने पर अंजान शख्स द्वारा मैसेज भेजकर धमकी और गालियां दी गईं है. दिलचस्प बात ये है कि यूपी लोक सेवा आयोग के चेयरमैन डॉ प्रभात कुमार और सचिव बेसिक शिक्षा परिषद रुबी सिंह को एक ही फोन नम्बर से धमकी और गालियां दी गईं है.

वहीं इस मामले में यूपीपीएससी (UPPSC) चेयरमैन की शिकायत पर पुलिस ने सिविल लाइन्स थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है. जबकि सचिव बेसिक शिक्षा परिषद रुबी सिंह भी मामले में एफआईआर दर्ज कराने की बात कह रही हैं. गौरतलब है कि शुक्रवार को यूपी लोक सेवा आयोग के चेयरमैन डॉ प्रभात कुमार और सचिव बेसिक शिक्षा परिषद रुबी सिंह को अलीगढ़ के एक शख्स ने कई बार फोन किया. लेकिन अनजान नंबर से लगातार आ रही कॉल रिसीव न किए जाने पर उसने आपत्तिजनक मैसेज भेजकर धमकी दी है.

सचिव बेसिक शिक्षा परिषद रुबी सिंह के मुताबिक शुक्रवार शाम 5:09 मिनट पर उन्हें फोन कॉल आया था. उस समय वे आफिस में मीटिंग कर रही थीं. इसलिए फोन को पांच बार उन्होंने काट दिया. लेकिन एक ही नंबर से कुल 28 बार उन्हें फोन किया गया. उनके द्वारा फोन नंबर को ब्लाक करने पर उनके दूसरे नंबर पर उन्हें कॉल की गई और फोन करने वाले शख्स ने खुद को भाजपा का नेता बताते हुए अलीगढ़ में ही एक म्यूचुअल ट्रांसफर की सिफारिश की.



लेकिन सचिव बेसिक शिक्षा परिषद ने म्यूचुअल ट्रांसफर करने में असमर्थता जतायी. उन्होंने कहा कि जल्द सरकार की इस मामले में नीति आने वाली है और उसी के तहत ही ट्रांसफर किया जायेगा. उसके बाद उस व्यक्ति ने कुल सात मैसेज किये. जिसमें कई मैसेज में गन्दे शब्दों को इस्तेमाल करने के साथ गालियां भी दी गई हैं. वहीं इस हाईप्रोफाइल मामले के संज्ञान में आते ही एसएसपी ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है.
एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज के मुताबिक फोन कॉल और मैसेज करने वाला व्यक्ति फिलहाल फोन नहीं उठा रहा है. एसएसपी ने बताया कि आरोपी का नाम शाकिर अली है और उसकी पहचान के लिए पुलिस की एक टीम भी अलीगढ़ रवाना कर दी गई है. एसएसपी ने मामले में आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की बात कही है.

ये भी पढ़ें:

योगी सरकार ने बदला गोरखपुर के विंध्यवासिनी पार्क का नाम, भाजपा MLC ने दर्ज कराया विरोध

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज