Home /News /uttar-pradesh /

विपक्षी पार्टियों पर बरसे डिप्टी CM, कहा-सपा और बसपा ने लाखों करोड़ का किया घोटाला

विपक्षी पार्टियों पर बरसे डिप्टी CM, कहा-सपा और बसपा ने लाखों करोड़ का किया घोटाला

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या

भारतीय जनता पार्टी 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों की तैयारियों में जुट चुकी है. इसी कड़ी में प्रयागराज में पार्टी ने कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया.

    भारतीय जनता पार्टी 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों की तैयारियों में जुट चुकी है. इसी कड़ी में प्रयागराज में पार्टी ने कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या पहुंचे. अपने संबोधन में डिप्टी सीएम विपक्षी पार्टियों पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि पिछले 15 सालों से सपा और बसपा ने लाखों करोड़ का घोटाला किया है.

    डिप्टी सीएम ने कार्यकर्ताओं से अपील किया है कि वे केन्द्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं को घर घर तक पहुंचाने के साथ ही जनता को पीएम मोदी की योजनाओं के बारे में भी जानकारी दें. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये कहाकि कोई भी कार्यकर्ता अपने आप को डिप्टी सीएम से कम न समझें. साथ ही मंच से भाषण देते हुये उप मुख्यमंत्री ने कहाकि अधिकारी कार्यकर्ताओं का पूरा सम्मान करें.

    डिप्टी सीएम ने भाषण के दौरान कांग्रेस सपा और बसपा पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहाकि देश में कांग्रेस ने 12 लाख करोड़ का घोटाला किया है, तो पिछले पंद्रह सालों के दौरान सपा बसपा ने भी इससे कम का यूपी में घोटाला नहीं किया है. यही वजह है कि जांच की बात होने पर सपा बसपा के नेता परेशान हो जाते हैं. जांच में दोषी पाये जाने पर उनके खिलाफ सख्त कार्यवाई की बात डिप्टी सीएम ने मंच से भाषण के दौरान कही.

    वहीं कार्यक्रम में मौजूद बीजेपी नेताओं का कहना है कि लोक सभा चुनाव में अब कम वक्त बचा है इस लिये कार्यकर्ता अभी से ही घरों तक जाकर लोगों को सरकार की नीतियों और लाभकारी योजनाओं की जानकारी देंगे. साथ ही जनता को यह भी बतायेंगे कि पीएम मोदी की तमाम योजनाओं का किस तरह से जनता को लाभ मिला है . (रिपोर्ट- मनीष पालीवाल)

    ये भी पढ़ें: बिठूर गंगा महोत्सव में शामिल हुए केशव प्रसाद मौर्या, कहा- विकास के लिए सरकार संकल्पबद्ध

    Tags: Allahabad news, Keshav prasad maurya, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर