Home /News /uttar-pradesh /

cat lucy lost in prayagraj victim family left food and put up posters in city to give 10 thousand cash reward upns

बिल्ली LUCY के लिए इस परिवार ने छोड़ा दाना पानी, प्रयागराज में जगह-जगह लगे पोस्टर, रखा 10 हजार का इनाम

Prayagraj: ये बिल्ली एक हफ्ते से गायब है अब परिवार इस बिल्ली के लिए परेशान है.

Prayagraj: ये बिल्ली एक हफ्ते से गायब है अब परिवार इस बिल्ली के लिए परेशान है.

Prayagraj News: परिवार इतना परेशान हो गया है कि दो दिनों तक किसी ने भी खाना तक नहीं खाया. ताहिर ने बताया कि उन्होंने परिवार के साथ मिलकर लूसी को हर जगह ढूंढा लेकिन वह उन्हें नहीं मिली. इसलिए अब उन्होंने लूसी को ढूंढने के लिए पोस्टर का सहारा लिया है. फिलहाल बिल्ली लूसी तो अभी नहीं मिली है और परिवार वाले बिल्ली के इंतज़ार में उसका पोस्टर लिए बैठे है और कह रहे है लूसी जहां भी हो लौट आओ.

अधिक पढ़ें ...

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) में एक शख्स ने अपने घर की पालतू बिल्ली (Cat) खो जाने पर शहर के कई इलाकों में पोस्टर लगा दिए. यही नहीं उसे ढूंढ कर लाने वाले को इनाम देने का ऐलान किया है. वो भी 500 या 1000 नहीं, बल्कि पूरे 10,000 रुपये इनाम की घोषणा की है. शहर के दीवारों,खम्बों और कई जगहों पर लगे ये पोस्टर किसी इंसान के नहीं बल्कि उस बिल्ली लूसी के है जो कहीं खो गई है. ये बिल्ली एक हफ्ते से गायब है अब परिवार इस बिल्ली के लिए परेशान है. इनका कहना है कि ये परिवार से भी बढ़कर थी उसके गुम हो जाने पर खाना पीना तक छोड़ दिया.

मामला प्रयागराज शहर के पॉश इलाके सिविल लाइंस का है. बता दें कि मोहम्मद ताहिर ने डेढ़ साल पहले एक बिल्ली का बच्चा पाला था. जिसका नाम लूसी रख गया. वो उनकी और उनके परिवार की इतनी चहेती हो गई कि उन लोगों के साथ ही खाती, पीती और सोने लगी. लेकिन एक हफ्ते पहले अचानक से वह गायब हो गई. परिवार ने उसकी खूब तलाश की लेकिन वह नहीं मिली.

बसपा सरकार में मंत्री रहे याकूब कुरैशी की फैक्ट्री पर छापा, 300 टन अवैध मीट जब्त

परिवार इतना परेशान हो गया है कि दो दिनों तक किसी ने भी खाना तक नहीं खाया. ताहिर ने बताया कि उन्होंने परिवार के साथ मिलकर लूसी को हर जगह ढूंढा लेकिन वह उन्हें नहीं मिली. इसलिए अब उन्होंने लूसी को ढूंढने के लिए पोस्टर का सहारा लिया है. उन्होंने बताया कि जो कोई भी लूसी को ढूंढ कर लाएगा. उसे 10,000 रुपये का इनाम दिया जाएगा. फिलहाल बिल्ली लूसी तो अभी नहीं मिली है और परिवार वाले बिल्ली के इंतज़ार में उसका पोस्टर लिए बैठे है और कह रहे है लूसी जहां भी हो लौट आओ.

Tags: Allahabad news, Animal Welfare, Cats, Prayagraj News, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर