लाइव टीवी

गायिका सुनिधि चौहान के शो के नाम पर फर्जीवाड़ा, 20 लाख रुपये हड़पने का आरोप

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 28, 2019, 10:35 AM IST
गायिका सुनिधि चौहान के शो के नाम पर फर्जीवाड़ा, 20 लाख रुपये हड़पने का आरोप
गायिका सुनिधि चौहान के शो के नाम पर फर्जीवाड़ा, 20 लाख रुपये हड़पने का आरोप (फाइल फोटो)

जानकारी के अनुसार, झलवा स्थित ट्रिपल आईटी में पिछले साल सुनिधि चौहान का शो कराया जाना था. वार्षिक उत्सव के तहत यह कार्यक्रम आयोजित होना था. इसके लिए आयोजन समिति की सहमति के बाद तेलियरगंज स्थित ड्रीम मेकर्स इवेंट प्लानिंग फर्म से डील तय हुई थी.

  • Share this:
प्रयागराज. प्रयागराज में सोमवार को बॉलीवुड की प्रख्यात पार्श्व गायिका सुनिधि चौहान के शो के नाम पर 20 लाख रुपये हड़पने का मामला सामने आया है. मामले में आयोजन समिति से जुड़े ट्रिपल आईटी के छात्र की ओर से धूमनगंज थाने में नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है. पुलिस के मुताबिक जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

जानकारी के अनुसार, झलवा स्थित ट्रिपल आईटी में पिछले साल सुनिधि चौहान का शो कराया जाना था. वार्षिक उत्सव के तहत यह कार्यक्रम आयोजित होना था. इसके लिए आयोजन समिति की सहमति के बाद तेलियरगंज स्थित ड्रीम मेकर्स इवेंट प्लानिंग फर्म से डील तय हुई थी. इसके तहत संस्थान की ओर से प्रोपराइटर प्रखर चतुर्वेदी को 20 लाख रुपये देने की बात तय हुई. इसमें से 19 लाख रुपये उसे दे दिए गए जबकि एक लाख रुपये कार्यक्रम संपन्न होने के बाद दिए जाने थे.

हालांकि ऐन वक्त पर सुनिधि चौहान के न आने की वजह से कार्यक्रम रद्द करना पड़ा. इसके बाद लगातार संपर्क किया जाता रहा लेकिन आरोपी ने रकम वापस नहीं की. जिसके बाद शनिवार को आयोजन समिति से जुड़े ट्रिपलआईटी के छात्र व जिमखाना महासचिव प्रखर चतुर्वेदी की ओर से मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई गई. पुलिस मामने की जांच की जा रही है.

बता दें कि सुनिधि चौहान का नाम बॉलीवुड की टॉप सिंगर्स की लिस्ट में आता हैं. सुनिधि ने अपनी सुरीली आवाज से लाखों का दिल जीता. अपनी बेहतरीन गायिकी के लिए वह कई बड़े इनामों से सम्मानित की जा चुकी हैं.

ये भी पढ़ें:

PM मोदी 12 नवंबर को आ सकते हैं काशी, मन की बात कार्यक्रम में दिए थे संकेत

UPPSC PCS ने जारी की कंबाइंड स्‍टेट अपर सबऑर्डिनेट सर्विसेज के लिए 300 वैकेंसी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 10:35 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...