Home /News /uttar-pradesh /

cm yogi adityanath fans of two kids of prayagraj playing songs on 100 days government upns

प्रयागराज में चर्चा का केंद्र बने CM योगी के जबरा फैन! दो नन्हे-मुन्ने बच्चों ने जताई ये इच्छा

प्रयागराज में साईं ब्रदर्स के नाम से मशहूर हो रहे दो नन्हें गीतकार हैं.

प्रयागराज में साईं ब्रदर्स के नाम से मशहूर हो रहे दो नन्हें गीतकार हैं.

उन्होंने इस बधाई गीत में सीएम के कामकाज की तारीफ की है. इस गीत के माध्यम से यह बताने की भी कोशिश की है कि कैसे महिलाएं, गरीब और आम आदमी योगी राज में खुशहाल हो रहा है. इसके साथ ही अपराधियों पर हो रही बुलडोजर की कार्रवाई का भी इस गीत में जिक्र किया गया है. साईं ब्रदर्स ने घर में ही एक स्टूडियो भी बनाया है जिसमें सीएम योगी की तस्वीर भी लगाई है.

अधिक पढ़ें ...

प्रयागराज. योगी सरकार ने अपने दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे कर लिये हैं. 100 दिन पूरे होने पर जहां सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) और उनकी कैबिनेट के मंत्री प्रेस कांफ्रेंस पर अपनी सरकार की उपलब्धियां गिना रहे हैं. तो वहीं योगी सरकार के कामकाज को लेकर यूपी से लेकर देश के दूसरे राज्यों और विदेशों तक में डंका बज रहा है. दूसरे राज्यों और विदेशों से भी सीएम योगी के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने पर बधाईयां और शुभकामनायें मिल रही हैं. इसी कड़ी में संगम नगरी प्रयागराज में सीएम योगी के दो ऐसे जबरजस्त फैन हैं, जो कि अपने ही अंदाज में ही सीएम योगी को अपने गीतों के जरिए बधाई और शुभकामनायें दे रहे हैं.

ये कोई और नहीं बल्कि प्रयागराज में साईं ब्रदर्स के नाम से मशहूर हो रहे दो नन्हें गीतकार हैं. 6 साल के आरव साईं और 11 साल के असित साईं ने सीएम योगी के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने पर एक खास बधाई गीत तैयार किया है. दोनों बच्चों ने इस गीत का म्यूजिक भी खुद ही कंपोज किया है. क्योंकि दोनों बाल कलाकार म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट भी बजाते हैं. आरव और असित दोनों ही सीएम योगी के मुरीद हैं. उनके कामकाज से लेकर उनकी स्टाइज से खासे प्रभावित हैं. आरव कहते हैं कि पिछले 5-6 वर्षों में योगी सरकार के कार्यकाल में उन्होंने जो बदलाव देखा है. उससे वे सीएम योगी के प्रशंसक हैं. असित साईं के मुताबिक पहले सड़कों पर गढ्ढे होते थे, रोड लाइटें नहीं जलती थी. लेकिन अब प्रयागराज में बदलाव दिख रहा है. वहीं 6 साल के आरव भी योगी के कामकाज की सराहना कर रहे हैं.

UP Politics: बसपा में सतीष चंद्र मिश्रा की जगह मायावती किसकी करेंगी ताजपोशी, अटकलें तेज

उन्होंने इस बधाई गीत में सीएम के कामकाज की तारीफ की है. इस गीत के माध्यम से यह बताने की भी कोशिश की है कि कैसे महिलाएं, गरीब और आम आदमी योगी राज में खुशहाल हो रहा है. इसके साथ ही अपराधियों पर हो रही बुलडोजर की कार्रवाई का भी इस गीत में जिक्र किया गया है. साईं ब्रदर्स ने घर में ही एक स्टूडियो भी बनाया है जिसमें सीएम योगी की तस्वीर भी लगाई है. साई ब्रदर्स असित और आरव की इच्छा है कि वे सीएम योगी के सामने इस गीत को पेश कर सकें और उनका आशीर्वाद भी उन्हें मिल सके. इन बच्चों का यह बधाई गीत सीएम योगी को पूरी तरह से समर्पित है. साईं ब्रदर्स द्वारा गाया गया यह गीत न केवल लोकप्रिय हो रहा है. बल्कि इसकी शहर में चर्चा भी हो रही है.

Tags: Allahabad news, CM Yogi, CM Yogi Aditya Nath, Lucknow news, Prayagraj News, UP news, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर