होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /दुल्हन बनने जा रही प्रयागराज की बेटी नुकुश फातिमा को सीएम योगी ने दिया बड़ा तोहफा, पूरी हुई ये मांग

दुल्हन बनने जा रही प्रयागराज की बेटी नुकुश फातिमा को सीएम योगी ने दिया बड़ा तोहफा, पूरी हुई ये मांग

Prayagraj: नुकुश फातिमा ने सीएम योगी से मांगा था सड़क का तोहफा

Prayagraj: नुकुश फातिमा ने सीएम योगी से मांगा था सड़क का तोहफा

Prayagraj News: धूमनगंज थाना क्षेत्र के अबू बकरपुर मोहल्ले में रहने वाली नुकुश फातिमा की सात दिसंबर को शादी है और लखीमप ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

नुकुश फातिमा की सात दिसंबर को शादी है
नुकुश फातिमा ने CM योगी आदित्यनाथ से 200 मीटर सड़क बनाने की मांग की थी
शादी से पहले ही नुकुश फातिमा के घरे के सामने की सड़क बन गई है

प्रयागराज.  न्यूज 18 की खबर का एक बार फिर से दमदार असर हुआ है. दुल्हन बनने जा रही संगम नगरी प्रयागराज की बेटी को सीएम योगी आदित्यनाथ ने शादी का खास तोहफा दिया है. सीएम योगी ने नुकुश फातिमा की शादी के पहले उसके घर के सामने लगभग 200 मीटर की खराब सड़क बनवा दी है. इसके साथ ही आस-पास फैली गंदगी को भी नगर निगम की टीम ने साफ कर दिया, ताकि शादी में आने वाले मेहमानों को किसी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े।

दरअसल, धूमनगंज थाना क्षेत्र के अबू बकरपुर मोहल्ले में रहने वाली नुकुश फातिमा की सात दिसंबर को शादी है और लखीमपुर खीरी से बारात आ रही है. लेकिन उसके घर के पास करीब 200 मीटर सड़क जर्जर थी और गिट्टी उखड़ी हुई थी, जिससे शादी में आने वाले मेहमानों को परेशानी होती. इसको लेकर नुकुश फातिमा ने सीएम योगी आदित्यनाथ को एक पत्र लिखा था और ट्वीट कर सीएम योगी से सड़क बनाए जाने और आसपास फैली गंदगी को साफ कराने की मांग की थी. इसके साथ ही नुकुश फातिमा ने सीएम योगी को भी शादी का कार्ड भेज कर न्यौता दिया था.

ट्वीट कर सीएम योगी से लगाई थी गुहार
न्यूज़ 18 पर यह खबर प्रमुखता से दिखाए जाने के बाद सीएम योगी के निर्देश पर रातों-रात सड़क का निर्माण करा दिया गया. जहां पहले सड़क पर गिट्टियां उखड़ी हुई थी, अब वहां काली सड़क दिख रही है. इस मामले में नुकुश फातिमा के भाई इल्मी एजाज ने डीएम, नगर आयुक्त और स्थानीय विधायक को भी कई बार पत्र लिखा था. इसके साथ ही आईजीआरएस पोर्टल पर भी शिकायत कर सड़क बनाए जाने की मांग की थी, लेकिन जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तब नुकुश फातिमा ने सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ को ट्वीट कर शादी में आने का न्यौता भेजा और दहेज के रूप में मेन रोड से घर तक आने वाली लगभग 200 मीटर सड़क बनाए जाने की मांग की. साथ ही रास्ते में फैली गंदगी को साफ कराए जाने की मांग की.

आपके शहर से (इलाहाबाद)

इलाहाबाद
इलाहाबाद

परिवार ने सीएम योगी को दिया धन्यवाद
नुकुश फातिमा कि 7 दिसंबर यानी आज शादी है, इसलिए वह मीडिया के कैमरे के सामने खुद तो नहीं आ सकीं, लेकिन उनके परिजनों का कहना है कि 2002 के बाद यहां पर सड़क का निर्माण नहीं हुआ था. लेकिन न्यूज़ 18 पर खबर दिखाए जाने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर उनके घर के सामने की न केवल सड़क बनी है, बल्कि साफ सफाई भी हो गई है. इससे उनका परिवार बेहद खुश हैं और सीएम योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद दे रहा है. परिजनों का कहना है कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि सीएम योगी आदित्यनाथ भी उनकी बेटी को आशीर्वाद देने जरूर आएंगे.

Tags: Allahabad news, CM Yogi Adityanath

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें