लाइव टीवी

प्रयागराज: लॉकडाउन के दौरान युवक की हत्‍या पर सीएम योगी सख्त, NSA के तहत होगी कार्रवाई
Allahabad News in Hindi

News18Hindi
Updated: April 5, 2020, 12:05 PM IST
प्रयागराज: लॉकडाउन के दौरान युवक की हत्‍या पर सीएम योगी सख्त, NSA के तहत होगी कार्रवाई
योगी ने कहा, 'आज आवश्यकता है कि सभी लोग मिलकर कोरोना वायरस के खिलाफ देश की इस लड़ाई को आगे बढ़ाएं. (File Photo)

बताया जा रहा है कि इसी दौरान वहां मौजूद लोटन निषाद और मोहम्मद सोना के बीच कोरोनावायरस को लेकर हुई कहासुनी इतनी बढ़ी की गोलीबारी की नौबत आ गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 5, 2020, 12:05 PM IST
  • Share this:
प्रयागराज. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज (Prayagraj) में लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान हुए विवाद में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए हैं. सीएम योगी ने रविवार को मृतक के परिवार को 4 लाख रुपए मुआवज़े का ऐलान करते हुए हत्यारोपियों पर NSA के तहत कार्रवाई के आदेश प्रयागराज जिला प्रशासन को दिया है. जबकि दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई के आदेश दिए गए है.

घटना करेली थाना क्षेत्र के बक्शी मोढ़ा की है. जहां लॉकडाउन के बावजूद एक चाय की दुकान खुली हुई थी. बताया जा रहा है कि इसी दौरान वहां मौजूद लोटन निषाद और मोहम्मद सोना के बीच कोरोनावायरस को लेकर हुई कहासुनी इतनी बढ़ी की गोलीबारी की नौबत आ गई. मोहम्मद सोना द्वारा चलायी गई गोली लोटन निषाद को लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी मोहम्मद सोना को गिरफ्तार कर तफ्तीश में जुट गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस के मुताबिक चाय की दुकान पर कुछ लोग खड़े होकर चर्चा कर रहे थे. इसी दौरान लोटन निषाद और मोहम्मद सोना में बहस शुरू हो गई. जिसके बाद मोहम्मद सोना ने गोली चला दी. जिससे लोटन की मौके पर ही मौत हो गई. फ़िलहाल पुलिस तफ्तीश में जुटी है. साथ ही लॉकडाउन में चाय की दुकान खुलने की भी जांच हो रही है.



ये भी पढ़ें:



COVID-19 का खौफ: प्राचार्य को देखते ही अस्पताल छोड़कर भागा स्टाफ
First published: April 5, 2020, 12:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading