• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • अशांति विपक्ष नहीं बल्कि खुद यूपी सरकार ने फैलाया, जनरल डायर की तरह किसानों को रौंदवाया- कांग्रेस

अशांति विपक्ष नहीं बल्कि खुद यूपी सरकार ने फैलाया, जनरल डायर की तरह किसानों को रौंदवाया- कांग्रेस

UP: कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि राहुल गांधी सभी को साथ लेकर चलते हैं.

UP: कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि राहुल गांधी सभी को साथ लेकर चलते हैं.

UP Election: प्रमोद तिवारी ने कहा है कि जब संगठन का नेता चलता है तो उसके पीछे पार्टी के दूसरे नेता भी चलते हैं और राहुल गांधी सभी नेताओं को साथ लेकर चलते हैं.

  • Share this:

प्रयागराज. लखीमपुर की घटना को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) द्वारा लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान न होने और गिरफ्तारी के पहले पर्याप्त साक्ष्य होने को लेकर दिए गए बयान पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी (Congress Leader Pramod Tiwari) ने योगी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने आरोप लगाया है कि अशांति विपक्ष नहीं बल्कि खुद यूपी सरकार ने फैलाया है. तिवारी ने कहा है कि जनरल डायर की तरह किसानों को रौंदवा दिया गया. जिस घटना में चार किसान और एक पत्रकार मारे गए. कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अकेले पीड़ितों के आंसू पोछने लखीमपुर खीरी जा रही थीं. जबकि विधानमंडल दल के नेता, प्रदेश अध्यक्ष और किसी अन्य बड़े नेता को साथ नहीं ले जा रही थी. लेकिन योगी सरकार ने उन्हें सीतापुर में गिरफ्तार कर लिया.

जबकि जिसके ऊपर इन मौतों की जिम्मेदारी है, वह टीवी और मीडिया पर बयानबाजी कर रहे हैं. उनकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. वहीं छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल के पीछे पीछे लखीमपुर चले आने को लेकर कहा है कि छत्तीसगढ़ देश के सबसे अच्छे राज्यों में एक है. केंद्र सरकार ने खुद इस बात का सर्टिफिकेट दिया है. उन्होंने कहा है कि छत्तीसगढ़ में छुट्टा जानवरों की कोई समस्या नहीं है. सरकार गोबर खरीद कर किसानों को आमदनी करा रही है. प्रमोद तिवारी ने कहा है कि जब संगठन का नेता चलता है तो उसके पीछे पार्टी के दूसरे नेता भी चलते हैं और राहुल गांधी सभी नेताओं को साथ लेकर चलते हैं.

CM योगी का विपक्ष पर हमला- ये न ब्राह्मण हितैषी हैं, न हिंदू हितैषी, ये सिर्फ तालिबान के हितैषी हैं

उन्होंने कहा है कि समस्या भारतीय जनता पार्टी की है कि पंजाब में दलित मुख्यमंत्री को नहीं पचा पा रही है. वहीं कोविड-19 संक्रमण काल में कांग्रेस नेताओं के पॉलिटिकल टूर पर रहने के आरोपों पर भी प्रमोद तिवारी ने करारा जवाब दिया है. उन्होंने कहा है की कांग्रेस ने ही को कोविड काल में सबसे ज्यादा काम किया है. लोगों को भोजन मुहैया कराया, लंगर चलाए, ऑक्सीजन उपलब्ध कराया. प्रमोद तिवारी ने कहा है जहां तक लोगों को लाने के लिए वाहनों की सूची में स्कूटर, ट्रक और ऑटो रिक्शा के नंबर की बात है. तो जो गाड़ियां सही थी उन वाहनों को सरकार इस्तेमाल कर सकती थी. आखिर क्यों नहीं किया. कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा है कि यूपी में कानून का राज खत्म हो गया है और कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज