लाइव टीवी

2022 UP विधानसभा चुनाव में प्रियंका गांधी बनेंगी कांग्रेस की सारथी: MLC दीपक सिंह

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 26, 2019, 8:13 AM IST
2022 UP विधानसभा चुनाव में प्रियंका गांधी बनेंगी कांग्रेस की सारथी: MLC दीपक सिंह
2022 यूपी विधानसभा चुनाव में प्रियंका गांधी बनेंगी कांग्रेस की सारथी (फाइल फोटो)

इससे पहले दीपक सिंह ने इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी में छात्र परिषद गठन के विरोध के चलते जेल भेजे गए एनएसयूआई के छात्र नेताओं से भी नैनी सेंट्रल जेल में जाकर मुलाकात की. उन्होंने कहा कि कांग्रेस छात्र नेताओं की छात्रसंघ बहाली की मांग का पूरा समर्थन करती है.

  • Share this:
प्रयागराज. कांग्रेस के एमएलसी (Congress MLC) दीपक सिंह ने कहा है कि वर्ष 2022 में यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly Election) में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) कांग्रेस की सारथी बनेंगी. शुक्रवार को प्रयागराज (Prayagraj) पहुंचे दीपक सिंह ने कहा कि यूपी में कांग्रेस प्रियंका गांधी के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ेगी और सरकार भी बनाएगी. कांग्रेस की ओर से सीएम पद की दावेदार बनाए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पार्टी में पहले से मुख्यमंत्री तय करने की परंपरा नहीं रही है.

गांधी परिवार के करीबी कांग्रेस एमएलसी ने उपचुनाव के आए नतीजे पर कहा कि कांग्रेस का वोट प्रतिशत बढ़ा है और कई सीटों पर पार्टी दूसरे नंबर पर रही है. उपचुनाव के नतीजों से यह बात साफ हो गई है कि देश और प्रदेश की जनता कांग्रेस की ओर बड़ी उम्मीद से देख रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी की नौटंकी से देश की जनता ऊब चुकी है. जनता अब विकास और रोजगार चाहती है.

कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह (फाइल फोटो)
कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह (फाइल फोटो)


इससे पहले दीपक सिंह ने इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी में छात्र परिषद गठन के विरोध के चलते जेल भेजे गए एनएसयूआई के छात्र नेताओं से नैनी सेंट्रल जेल में जाकर मुलाकात की. उन्होंने कहा कि कांग्रेस छात्र नेताओं की छात्रसंघ बहाली की मांग का पूरा समर्थन करती है और इस मुद्दे को विधानसभा और विधान परिषद में भी उठाया जाएगा.

ये भी पढ़ें:

गाजीपुर: गरम समोसा खाने के लिए दबंगों ने युवक को उतारा मौत के घाट

मेडिकल स्टोर लाइसेंस के नाम पर फर्जीवाड़ा, गिरोह के सरगना समेत 7 गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 7:48 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...