UP में पूरी तरह सफल रहा कांग्रेस का भारत बंद: प्रमोद तिवारी

उन्होंने कहा है कि कांग्रेस के भारत बंद से दो सफलता मिली है एक जनता आक्रोश निकलकर बाहर आया है. दूसरे विपक्षी दलों के बीच दूरियां खत्म हुई हैं और महागठबंधन की तस्वीर सामने खड़ी हो गयी है.

Sarvesh Dubey | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 10, 2018, 5:07 PM IST
UP में पूरी तरह सफल रहा कांग्रेस का भारत बंद: प्रमोद तिवारी
राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी
Sarvesh Dubey | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 10, 2018, 5:07 PM IST
पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि को लेकर कांग्रेस के भारत बंद को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने अभूतपूर्व करार दिया है. उन्होंने कहा है कि 2014 के बाद पहला ऐसा मौका है कि जब पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हो रही लगातार बढ़ोत्तरी को लेकर कांग्रेस के आह्वान पर सभी विपक्षी पार्टियां एक जुट होकर बंद को सफल बना रही हैं. कांग्रेस के भारत बंद को लेकर ये बातें उन्होंने इलाहाबाद में कही.

उन्होंने कहा है कि कांग्रेस के भारत बंद से दो सफलता मिली है एक जनता आक्रोश निकलकर बाहर आया है. दूसरे विपक्षी दलों के बीच दूरियां खत्म हुई हैं और महागठबंधन की तस्वीर सामने खड़ी हो गयी है. प्रमोद तिवारी केन्द्र की मोदी सरकार पर पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर काबू न करने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि गैर भाजपाई दलों के भारत बंद का देश की जनता ने भी दिल से समर्थन किया है.

प्रमोद तिवारी ने कहा है कि देश की जनता ने अब मन बना लिया है कि 2019 में भाजपा के खिलाफ वोट करेगी. इसके लिए विपक्षी पार्टियों को भी एकजुट होकर मतों के बिखराव को रोकने की जरुरत होगी. बता दें कि भारत बंद का उत्तर प्रदेश में मिलाजुला असर देखने को मिल रहा है. प्रमुख चौराहों से लेकर शहर से बाहर जाने वाले मुख्य मार्गों पर भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया है. संयुक्त व्यापार संघ, पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन, निजी स्कूलों के संगठनों से भारत बंद को समर्थन नहीं मिलने के कारण बंद नहीं हो पाया.

ये भी पढ़ें:

 राजभर ने किया भारत बंद का समर्थन, बोले- 2019 में उठाना पड़ेगा खामियाजा

अमेठी: कैश लूटने में विफल हुए बदमाश, बैंक मैनेजर और ड्राइवर को मारी गोली

चुनावी काउंटडाउन के बीच बीजेपी में यूपी प्रभारी की रेस शुरू, भूपेंद्र यादव प्रबल दावेदार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर