Home /News /uttar-pradesh /

शिव भक्त राहुल के बाद प्रियंका गांधी को बताया 'राम भक्त', प्रयागराज में लगे पोस्टर

शिव भक्त राहुल के बाद प्रियंका गांधी को बताया 'राम भक्त', प्रयागराज में लगे पोस्टर

वायरल पोस्टर

वायरल पोस्टर

गौरतलब है कि इससे पहले भी कांग्रेस नेता हसीब अहमद ने प्रयागराज के कुंभ मेले में पोस्टर लगाया था, जिसमे प्रियंका को 'गंगा की बेटी', जीतेगी यूपी लिखा था, पोस्टर काफी चर्चा का विषय बना था.

    प्रयागराज में सोमवार को कांग्रेस पार्टी समर्थकों ने महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा का पोस्टर लगाया है. पोस्टर में प्रिंयका को 'राम भक्त' बताया गया है. प्रियंका का यह पोस्टर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि प्रियंका 27 मार्च को अयोध्या के हनुमानगढ़ी में दर्शन पूजन करेंगी. इसी कड़ी में आज प्रयागराज के स्थानीय कांग्रेस नेता और महानगर महासचिव हसीब अहमद ने एक पोस्टर वायरल किया है. जिसमें प्रियंका गांधी को राम भक्त बताते हुए हनुमानगढ़ी के आगमन पर उनका स्वागत है. वहीं पोस्टर में भगवान राम के साथ राहुल गांधी और प्रियंका की तस्वीर लगी है, जिसमें गोस्वामी तुलसीदास रचित राम चरित मानस के दोहे भी लिखे है.

    गौरतलब है कि इससे पहले भी कांग्रेस नेता हसीब अहमद ने प्रयागराज के कुंभ मेले में पोस्टर लगाया था, जिसमे प्रियंका को 'गंगा की बेटी', जीतेगी यूपी लिखा था, पोस्टर काफी चर्चा का विषय बना था. जानकारी के मुताबिक पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी चुनाव में मतदाताओं से संपर्क के लिये प्रयागराज से वाराणसी के बीच नौका यात्रा के बाद अब 27 मार्च को दिल्ली से फैजाबाद के बीच रेल यात्रा करेंगी. जिसके बाद वह अयोध्या के हनुमानगढ़ी में दर्शन पूजन करेंगी.

    पूजा के बाद सुबह 10 बजे हनुमानगढ़ी से रोड शो की शुरुआत होगी और यह 4:30 पर कुमारगंज में समाप्त होगा. दो जगहों पर नुक्कड़ सभाएं की जाएगी. पूरे रोड शो में 32 प्वाइंट बनाए गए हैं. सभी प्वाइंट पर लोगों से प्रियंका मुलाकात करेंगी. प्रियंका दोहपर में 1:25 बजे सनबीम स्कूल में बच्चों से मुलाकात करेंगी.

    आपको बता दें कि देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में भी सात चरणों में वोटिंग होनी है. पहले चरण की वोटिंग 11 अप्रैल को, दूसरे चरण के लिए 18 अप्रैल, तीसरे चरण के लिए 23 अप्रैल, चौथे चरण के लिए 29 अप्रैल, पांचवें चरण के लिए 6 मई, छठे चरण के लिए 12 मई और सातवें चरण के लिए वोटिंग 19 मई को होगी. नतीजे 23 मई को आएंगे.

    ये भी पढ़ें:

    प्रियंका के बाद अखिलेश ने भी ट्वीट करके उठाई यूपी के शिक्षा मित्रों की समस्या

    गाजियाबाद: बदमाशों ने रिटायर्ड दारोगा और प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भूना

    हेमा मालिनी आज मथुरा सीट से दाखिल करेंगी नामांकन, CM योगी भी होंगे शामिल

    आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर रोडवेज की AC बस में लगी आग, 4 यात्रियों की मौत

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

     

    आपके शहर से (इलाहाबाद)

    इलाहाबाद
    इलाहाबाद

    Tags: Allahabad news, BJP, Lok Sabha Election 2019, Priyanka gandhi, RSS, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics, VHP, Yogi adityanath

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर