BRDMC गोरखपुर मामला: इलाहाबाद में स्वास्थ्य मंत्री के घर फेंके गए अंडे-टमाटर

Sarvesh Kumar Dubey | ETV UP/Uttarakhand
Updated: August 13, 2017, 7:22 PM IST
BRDMC गोरखपुर मामला: इलाहाबाद में स्वास्थ्य मंत्री के घर फेंके गए अंडे-टमाटर
स्वास्थ्य मंत्री के आवास के बाहर प्रदर्शन करते कांग्रेस कार्यकर्ता. Photo: Etv Network
Sarvesh Kumar Dubey | ETV UP/Uttarakhand
Updated: August 13, 2017, 7:22 PM IST
गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कालेज में बच्चों की हुई मौतों से नाराज कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने रविवार को इलाहाबाद में स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के आवास का घेराव किया.

प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्वास्थ्य मंत्री के आवास के बाहर धरना दिया और जमकर नारेबाजी भी की. कांग्रेस नेता हसीब अहमद ने बच्चों की मौत पर स्वास्थ्य मंत्री के बयान को बेतुका और शर्मनाक करार दिया.

प्रदर्शनकारियों ने प्रदेश के सरकारी अस्पतालों की बदहाली के लिए राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए स्वास्थ्य मंत्री के पीआरओ और स्टाफ से कटोरा लेकर भीख भी मांगी. प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने कहा है कि भीख से जुटायी गई रकम वे राज्य सरकार के कोष में जमा कराएंगे ताकि गरीबों का सरकारी अस्पतालों में बेहतर इलाज हो सके.

इसके बाद समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कैबिनेट मंत्री के घर अंडे और टमाटर फेंके और साइन बोर्ड फाड़ दिए.

उधर वाराणसी के युवा जिला कांग्रेस जन आंदोलन समिति के बैनर तले कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने गंगा में दीपदान करके बच्चों को श्रद्धांजल‍ि दी. कांग्रेसियों ने आरोप लगाया कि जिस अस्पताल का दौरा सीएम करे और उसके तुरंत बाद इतनी बड़ी लापरवाही हो, तो यह जाहिर है कि यह सरकार केवल मीडिया की सुर्खियों से चल रही है. यह सरकार जनता के प्रति पूरी तरह संवेदनशून्य है.
First published: August 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर