प्रयागराज में कांग्रेसियों ने लगाया पोस्टर, लिखा- 'मां गंगा ने बुलाया', बेटी प्रियंका चली आई!

इससे पहले शुक्रवार को ही प्रियंका गांधी की 'गंगा यात्रा' का शेड्यूल जारी किया गया था. शेड्यूल के तहत प्रियंका गांधी 18 मार्च से लेकर 20 मार्च तक उत्तर प्रदेश के कई स्थानों पर चुनाव प्रचार करेंगी.

Sarvesh Dubey | News18 Uttar Pradesh
Updated: March 17, 2019, 4:02 PM IST
प्रयागराज में कांग्रेसियों ने लगाया पोस्टर, लिखा- 'मां गंगा ने बुलाया', बेटी प्रियंका चली आई!
वायरल पोस्टर
Sarvesh Dubey | News18 Uttar Pradesh
Updated: March 17, 2019, 4:02 PM IST
2019 लोकसभा चुनाव के तहत रविवार को कांग्रेस की महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा यूपी के दौरे पर है. इसी कड़ी में कांग्रेस पार्टी समर्थकों ने प्रयागराज में प्रियंका गांधी के नाम का पोस्टर लगाते हुए लिखा कि मां गंगा ने बुलाया, बेटी प्रियंका चली आई.! प्रियंका का यह पोस्टर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. पोस्टर वायरल करने वाले स्थानी कांग्रेस नेता और महानगर महासचिव हसीब अहमद इससे पहले भी प्रयागराज के कुंभ मेले में पोस्टर लगाया था, जिसमे प्रियंका को 'गंगा की बेटी', जीतेगी यूपी लिखा था, पोस्टर काफी चर्चा का विषय बना था.

इससे पहले शुक्रवार को ही प्रियंका गांधी की 'गंगा यात्रा' का शेड्यूल जारी किया गया था. शेड्यूल के तहत प्रियंका गांधी 18 मार्च से लेकर 20 मार्च तक उत्तर प्रदेश के कई स्थानों पर चुनाव प्रचार करेंगी. जानकारी के मुताबिक प्रयागराज में संगम से 18 मार्च की सुबह शुरू होने वाली प्रियंका गांधी की तीन दिवसीय जलयात्रा पूर्वी यूपी के चार जनपदों से होकर गुजरेगी.

इस यात्रा मार्ग में वह प्रयागराज के अलावा भदोही, मिर्जापुर और वाराणसी के तटवर्ती इलाके की हकीकत से रूबरू होंगी और गरीबों, मल्लाहों, कमजोर तबके के लोगों से सीधा संवाद करेंगी. बताते चलें कि देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में सात चरणों में वोटिंग होनी है. राज्य में 11 अप्रैल, 18 अप्रैल, 23 अप्रैल, 29 अप्रैल, 6 मई, 12 मई और 19 मई को वोटिंग होगी. नतीजे 23 मई को आएंगे.



ये भी पढ़ें:

लोकसभा चुनाव 2019: आजमगढ़ सीट से चुनाव लड़ने का अखिलेश ने दिए संकेत

'मैं भी चौकीदार' पर बोलीं मायावती- विनाश काले विपरीत बुद्धि की मिसाल है बीजेपी

नजीब की मां बोलीं ‘अगर आप चौकीदार हैं तो मेरा बेटा कहां है’
Loading...

लोकसभा चुनाव 2019: फ्लाइट में प्रियंका गांधी के साथ सेल्फी लेने की मची होड़

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...