होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /कांग्रेसियों ने बताया राहुल गांधी को भगवान शिव का नीलकंठ अवतार

कांग्रेसियों ने बताया राहुल गांधी को भगवान शिव का नीलकंठ अवतार

राहुल गांधी को कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाते ही इलाहाबाद में उत्साहित कांग्रेसियों ने उन्हें भोलेनाथ का अवतार ...अधिक पढ़ें

    राहुल गांधी को कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाते ही इलाहाबाद में उत्साहित कांग्रेसियों ने उन्हें भोलेनाथ का अवतार बना डाला. राहुल गांधी को पार्टी की कमान दिए जाने से खुश कांग्रेसी नेता ने ऐसे पोस्टर लगाए जिसमें राहुल गांधी भगवान शिव के नीलकंठ अवतार में नजर आ रहे हैं.

    राहुल गांधी के पैतृक घर आनंद भवन के बाहर राहुल का ऐसा पोस्टर लगाया गया है जिसमें उन्हें शिव का नीलकंठ अवतार बताते हुए भगवान शिव के साथ उनकी तस्वीर भी लगा दी गयी है. साथ ही पोस्टर के ऊपर नीलकंठ अवतार लिख भी दिया गया.

    राहुल गांधी की तस्वीर पर नीलकंठ अवतार लिखकर उसके नीचे पंडित राहुल गांधी लिखा हुआ है. राहुल गांधी की ताजपोशी पर जश्न मनाने और पोस्टर के जरिए राहुल गांधी को नीलकंठ का अवतार बताने वाले कांग्रेसी आज के दिन से कांग्रेस में राहुल युग की शुरुआत बता रहे हैं.

    उनका कहना है कि सोलह दिसंबर के दिन ही पाकिस्तान को इंदिरा जी की सेना ने हराया था. उसी दिन राहुल गांधी को कांग्रेस पार्टी की कमान सौंपी गई है जिससे वो विपक्षी पार्टियों को शिकस्त दे सकें.

    आपके शहर से (इलाहाबाद)

    इलाहाबाद
    इलाहाबाद

    Tags: Allahabad news, Rahul gandhi

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें