Home /News /uttar-pradesh /

प्रयागराज: बीच सड़क पर युवक की बेरहमी से पिटाई, सामने आया खौफनाक वीडियो

प्रयागराज: बीच सड़क पर युवक की बेरहमी से पिटाई, सामने आया खौफनाक वीडियो

प्रयागराज में बीच सड़क पर युवक की बेरहमी से पिटाई की गई.

प्रयागराज में बीच सड़क पर युवक की बेरहमी से पिटाई की गई.

Prayagraj News; उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में दो पक्षों में जमकर संघर्ष हो गया. इसमें बीच सड़क पर एक युवक को बेरहमी से पीटा गया, जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया. इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें लोग एक युवक को बेरहमी से पीट रहे हैं. ये वीडियो बेहद खौफनाक है. पुलिस ने इसका संज्ञान लेकर जांच शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) में दो पक्षों में जमकर संघर्ष हो गया. मामूली कहासुनी के बाद अचानक दोनों पक्षों के बीच मार पिटाई शुरू हो गई. बीच सड़क पर एक युवक को बेरहमी से पीटा गया, जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया. इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो भी बना लिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस भी इस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक स्थानीय खुसरो बाग में दोनों पक्षों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. मामूली विवाद में उनके बीच गाली गलौज व मारपीट की नौबत आ गई. मामला पुराने विवाद का बताया गया है. इसी को लेकर खुसरो बाग से शुरू हुए झगड़े ने बड़ा रूप ले लिया. बाग के बाहर निकलने के बाद बीच सड़क पर जमकर मारपीट की गई. इस मारपीट का वीडियो बना लिया गया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में साफ दिख रही बेहरमी
मारपीट का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें साफ तौर से देखा जा सकता है कि एक युवक को कई लोग बेरहमी से पीट रहे हैं. उसकी वहां पर कोई मदद कने के लिए नहीं देखा जा रहा है. बेरहमी से पिटाई का ये वीडियो रोंगटे खड़े करने वाला है. यह घटना खुल्दाबाद थाना क्षेत्र के लकड़ मंडी की बताई जा रही है.

वीडियो सामने आने के बाद हरकत में आई पुलिस
बीच सड़क पर मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस ने इस पर संज्ञान लिया है. पुलिस वीडियो के जरिए आरोपियों की पहचान में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि वीडियो की जांच की जा रही है. इसमें पिट रहे युवक और उसे पीटने वालों की पहचान के लिए टीम लगा दी गई है. आरोपियों की तलाश की जा रही है और जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

Tags: Prayagraj Crime News, UP news, Young man beating video viral

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर