• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Prayagraj News: बुजुर्ग महिला की हत्या कर घर में दफनाया शव, भजीता गिरफ्तार

Prayagraj News: बुजुर्ग महिला की हत्या कर घर में दफनाया शव, भजीता गिरफ्तार

हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj News) में गहनों के लिए एक बुजुर्ग महिला की हत्या (Murder) कर शव को घर में दफन कर दिया. मामले में पुलिस ने महिला के रिश्तेदार को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश की संगम नगरी प्रयागराज (Prayagraj) में गहनों और रुपए के लालच में बुजुर्ग महिला की हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. कटरा के मछली बाजार निवासी बुजुर्ग महिला की उसके रिश्तेदार ने ही सोरांव थाना क्षेत्र के हादीगांव ले जाकर उसकी हत्या (Murder) कर दी और शव को घर में ही दफन कर दिया. बुजुर्ग महिला के बेटे की ओर से दर्ज कराई गई गुमशुदगी की तफ्तीश में हत्या का खुलासा हुआ है. पुलिस ने हत्यारोपी रिश्ते के भतीजे धीरज गुप्ता और उसके एक अन्य साथी सिद्धू को गिरफ्तार कर लिया है. उनकी निशानदेही पर पुलिस ने बुजुर्ग महिला का शव भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. पुलिस ने गुमशुदगी की एफआईआर को हत्या में दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.


एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह के मुताबिक कटरा के मछली बाजार में 79 वर्षीय विद्यावती गुप्ता अपने मकान के ग्राउंड फ्लोर पर अकेले रहती थी. पति गणेश प्रसाद वैश्य का निधन हो चुका है. उनके तीन बेटों से ‌संबंध ठीक नहीं थे. विद्यावती गुप्ता 17 अगस्त को रहस्यमय तरीके से लापता हो गई थी. काफी खोजबीन के बाद महिला नहीं मिली तो मृतका बेटे ने ही ‌19 अगस्त को गुमशुदगी दर्ज कराई थी.

बुजुर्ग महिला की हत्या कर शव घर में दफन किया

पुलिस ने तफ्तीश की तो पता चला कि मृतका के घर में रिश्ते के भतीजे धीरज गुप्ता का आना जाना था. पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो पता चला कि धीरज गुप्ता ने महिला के अकेले घर रहने का फायदा उठाया. उसने बुजुर्ग महिला का विश्वास जीतकर गहने मुथूट फाइनेंस में रखकर लोन दिलाया और कुछ कैश भी ले लिया. इसके साथ ही महिला के घर में झाड़-फूंक कराने को लेकर उसे झांसे में ले लिया. इसके बाद झाड़फूंक के बहाने सोरांव थाना क्षेत्र के हादीगांव ले जाकर बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी और शव को मकान में ही दफन कर दिया था.

ये भी पढ़ें: Meerut News: डॉल्फिन हब बनेगा हस्तिनापुर, दो महीने में होगा सर्वे, पढ़ें वन विभाग का पूरा प्लान  

मेरठ में हत्या

मेरठ में शनिवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने पार्षद जुबेर अंसारी की गोली मारकर हत्या कर दी. जुबेर अंसारी पेशे से प्रॉपर्टी डीलर थे. बदमाशों ने पार्षद पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई. वारदात को अंजाम देकर बाइक सवार बदमाश फरार हो गए. गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका दहल गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज