Home /News /uttar-pradesh /

criminal shot the young man on petrol pump in prayagraj upns

Prayagraj में दिनदहाड़े बदमाशों ने युवक को पेट्रोल पंप पर मारी गोली, हालत नाजुक

गंभीर हालत देखकर उसे जिला अस्‍पताल के लिए चिकित्‍सकों ने रेफर कर दिया.

गंभीर हालत देखकर उसे जिला अस्‍पताल के लिए चिकित्‍सकों ने रेफर कर दिया.

वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया. उधर पेट्रोल पंप पर मौजूद लोगों की सूचना पर वहां नवाबगंज थाने की पुलिस पहुंची. लहूलुहान हालत में अनुज मिश्र को सीएचसी कौडि़हार में ले जाया गया. गंभीर हालत देखकर उसे जिला अस्‍पताल के लिए चिकित्‍सकों ने रेफर कर दिया. इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है.

अधिक पढ़ें ...

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले से सोमवार को बड़ी खबर सामने आई है. नवाबगंज थाना क्षेत्र में एक अपराधी ने युवक पर तमंचे से फायर कर दिया. पेट्रोल भरने के दौरान आपस में विवाद हुआ है. इसके बाद तमंचा लेकर अपराधी ने युवक को दौड़ा लिया और गोली मारकर लहूलुहान कर दिया. गंभीर हाल में उसे इलाज के लिए पहले स्‍थानीय फिर जिला अस्‍पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है लेकिन अभी वह पकड़ में नहीं आया है. फिलहाल पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, नवाबगंज थाना क्षेत्र के पयासी का पूरा गांव निवासी 32 वर्षीय अनुज मिश्र आज सुबह पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भराने के लिए पहुंचा था. अभी वह वाहन में पेट्रोल भरवा रहा था, इसी दौरान वहां एक और युवक पहुंचा. किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई. बात बढ़ी तो उस युवक ने अपने पास रखे तमंचा को निकाल लिया. यह देख अनुज वहां से भागा. इसी बीच दौड़ाकर उस युवक ने अनुज को गोली मार दी.

UP: शाहजहांपुर में चोरों ने 60 किलो नींबू कर दिया पार, लहसुन, प्याज को भी नहीं छोड़ा

फिर भी वह भागा तो एक और गोली मारी, जिससे लहूलुहान होकर वह गिर पड़ा. बताते हैं कि गोली मारने वाला युवक अपराधी है. वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया. उधर पेट्रोल पंप पर मौजूद लोगों की सूचना पर वहां नवाबगंज थाने की पुलिस पहुंची. लहूलुहान हालत में अनुज मिश्र को सीएचसी कौडि़हार में ले जाया गया. गंभीर हालत देखकर उसे जिला अस्‍पताल के लिए चिकित्‍सकों ने रेफर कर दिया. इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है.

Tags: Allahabad news, Firing, Prayagraj Crime News, Prayagraj News, Prayagraj Police, UP news, UP police, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर