लाइव टीवी

सुरक्षा गार्ड पर अपराधियों ने बरसाई गोलियां, हालत नाजुक

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 26, 2019, 8:21 AM IST
सुरक्षा गार्ड पर अपराधियों ने बरसाई गोलियां, हालत नाजुक
अपराधियों ने सुरक्षा गार्ड को गोली मारकर किया घायल (प्रतीकात्मक फोटो)

ड्यूटी से लौटने के दौरान अपराधियों ने सुरक्षा गार्ड (Security guard) को गोली मारी है. उसके शरीर में तीन गोलियां लगी हुई हैं.

  • Share this:
 प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) में अपराधियों के हौसले एक बार फिर से बुलंद हो गए हैं. शुक्रवार देर शाम सरकारी अस्पताल के सुरक्षा गार्ड (Security guard) को बेखौफ बदमाशों ने गोली मार दी, जिसेस वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इसका बाद उसे पास के अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया. कहा जा रहा है कि उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. सुरक्षा गार्ड का नाम मिथुन है.

जानकारी के मुताबिक, ड्यूटी से लौटने के दौरान अपराधियों ने सुरक्षा गार्ड को गोली मारी है. गोली लगने से घायल अवस्था में सुरक्षा गार्ड को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उसकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है. वहीं, घटना की सूचना के बाद अस्पताल पहुंचे परिजनों ने बताया कि पिछले कई महीनों से इलाके के ही रहने वाले एक दबंग को रंगदारी न देने पर लगातार धमकी दी जा रही थी. इसकी शिकायत शिवकुटी थाने में दी गई थी. लेकिन दबंग हिस्ट्रीशीटर के प्रभाव के कारण पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया. ऐसे में दबंगों ने शुक्रवार को सुरक्षा गार्ड मिथुन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई. तीन 3 गोलियां युवक मिथुन के शरीर में लगी हैं.

लंबे समय से विवाद चल रहा है
वहीं, सिटी एसपी बृजेश श्रीवास्तव का कहना है कि दोनों पक्षों में लंबे समय से विवाद चल रहा है. दोनों पक्ष अपराधी प्रवृति के हैं. इससे पहले भी दोनों पक्ष कई बार एक-दूसरे पर हमला कर चुके हैं, जिसकी एफआईआर दर्ज है. उन्होंने बताया कि मिथुन नाम का सुरक्षा गार्ड अस्पताल से ड्यूटी कर वापस आ रहा था, तभी पहले से ही घात लगाकर बैठे दूसरे पक्ष के लोगों ने फायरिंग कर दी, जिसमें 3 गोलियां उसे लगी हैं. अस्पताल में इसका इलाज चल रहा है. परिजनों की तरफ से आरोपियों के विरुद्ध तहरीर मिली है. पुलिस जल्द ही घटना में शामिल लोगों को गिरफ्तार कर कार्रवाई करेगी.

रिपोर्ट- ज्योति राव फुले

ये भी पढ़ें- 

घर में अवैध पटाख़े बनाते वक्त धमाका : बारूद कारोबारी सहित 3 की मौत, 6 घायल
Loading...

धनतेरस: सोने-चांदी से सजा महालक्ष्मी मंदिर का कुबेर का खजाना, देंखे VIDEO

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 8:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...