लाइव टीवी

प्रयागराज: घर के अंदर एक ही परिवार के 4 लोगों का मिला शव, मृतकों में 3 बच्चे शामिल

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 6, 2020, 3:19 PM IST
प्रयागराज: घर के अंदर एक ही परिवार के 4 लोगों का मिला शव, मृतकों में 3 बच्चे शामिल
प्रयागराज में एक ही परिवार के चार लोगों का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई.

पुलिस ने घर से महिला और तीन बच्चों के शव बरामद किए. पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है

  • Share this:
प्रयागराज. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज (Prayagraj) में घर के अंदर एक ही परिवार के चार लोगों के शव बरामद हुए हैं. एक साथ चार लोगों के शव बरामद होने की सूचना से हड़कंप मच गया. घटना हंडिया थाना क्षेत्र के कसव की है. लोगों की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की है. पुलिस ने घर से महिला और तीन बच्चों के शव बरामद किए. पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है.

कई थानों की पुलिस फोर्स पहुंचकर छानबीन में जुट गई है. लोगों के मुताबिक सुबह से घर में कोई चहल-पहल न होने पर उन्हें शक हुआ. जिसके बाद ग्रामीणों ने घर के अंदर जाकर देखा तो परिवार के चार सदस्य निर्जीव पड़े हुए थे. मृतकों में 35 वर्षीय मंजू देवी, आठ वर्षीय प्रिया, छह वर्षीय अनु और चार साल का रितिक शामिल है.

ग्रामीणों के मुताबिक परिवार के लोग बुधवार शाम को कहीं भोज में निमंत्रण खाने गए थे. वहां से लौटने के बाद वो सभी घर में सो गए. पड़ोसियों के मुताबिक मृत महिला मंजू देवी के पति रत्नेश पासी की तीन साल पहले मौत हो चुकी है. परिवार में सास-ससुर के अलावा दो देवर साथ में रहते हैं. फिलहाल चारों की मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस ने शवों का पंचनामा कर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मृतकों के परिजनों और ग्रामीणों से भी पूछताछ कर रही है.

(इनपुट: सर्वेश दुबे)

ये भी पढ़ें:

रंजीत बच्चन हत्याकांड: पुलिस ने मुंबई से शूटर को उठाया, एक और CCTV फुटेज मिला

सीतापुर में दरी फैक्ट्री में गैस रिसाव, एक ही परिवार के 5 लोगों समेत 7 की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 2:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर