लाइव टीवी

Delhi Assembly Election Result 2020: जश्न में डूबे आप कार्यकर्ताओं ने कही केजरीवाल को अब पीएम बनाने की बात
Allahabad News in Hindi

Sarvesh Dubey | News18 Uttar Pradesh
Updated: February 11, 2020, 1:17 PM IST
Delhi Assembly Election Result 2020: जश्न में डूबे आप कार्यकर्ताओं ने कही केजरीवाल को अब पीएम बनाने की बात
प्रयागराज में आप कार्यकर्ताओं ने मनाया जीत का जश्न

आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने सुभाष चौराहे पर ढोल-नगाड़ों के साथ जमकर आतिशबाजी की और झूमते हुए जीत का जश्न मना रहे हैं.

  • Share this:
प्रयागराज. दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) के नतीजों से उत्साहित आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) कार्यकर्ता जश्न में डूब गए. शुरुआती रुझानों में ही आम आदमी पार्टी को मिली बढ़त से पार्टी कार्यकर्ता खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं. दिल्ली में अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के नेतृत्व में बनने जा रही आम आदमी पार्टी की सरकार को लेकर संगम नगरी प्रयागराज के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आये और जमकर जश्न मना रहे हैं.

जनता ने विकास मॉडल पर लगाई मुहर

आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने सुभाष चौराहे पर ढोल-नगाड़ों के साथ जमकर आतिशबाजी की और झूमते हुए जीत का जश्न मना रहे हैं. जीत की खुशी में पार्टी कार्यकर्ताओं ने पुष्प वर्षा भी की और मिठाइयां खिलाकर एक दूसरे का मुंह भी मीठा करा रहे हैं. इसके साथ ही एक दूसरे से गले मिलकर इस ऐतिहासिक जीत की मुबारकबाद दे रहे हैं. आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली विधानसभा की जीत को आम जनता के मुद्दों की जीत बताया. कार्यकर्ताओं ने कहा कि देश की आजादी के 70 सालों में पहला चुनाव है जो कि शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली और पानी के मुद्दों पर लड़ा गया और जनता ने अरविंद केजरीवाल के विकास के मॉडल पर अपनी मुहर लगायी है.

अब केजरीवाल को पीएम बनाने की बात



दिल्ली की जीत से उत्साहित कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाते हुए केजरीवाल को अब प्रधानमंत्री बनाने की भी बात कही है. आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष डॉ अल्ताफ अहमद ने कहा कि दिल्ली की जनता ने इस चुनाव में जाति और धर्म से ऊपर उठकर विकास पर वोट किया. उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता ने नफरत की राजनीति को भी पूरी तरह से नकार दिया.

ये भी पढ़ें:

धमकी देने के बाद रेप पीड़िता के पिता की गोली मारकर हत्या, 3 सस्पेंड

बुर्का वाले बयान पर फंसे योगी के मंत्री रघुराज सिंह, BJP ने दिया नोटिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 1:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर