लाइव टीवी

शिव योगी मौनी महाराज का बड़ा बयान, बोले- दिल्ली चुनाव के नतीजे BJP के लिए 'चेतावनी'
Allahabad News in Hindi

Sarvesh Dubey | News18 Uttar Pradesh
Updated: February 11, 2020, 10:25 PM IST
शिव योगी मौनी महाराज का बड़ा बयान, बोले- दिल्ली चुनाव के नतीजे BJP के लिए 'चेतावनी'
दिल्ली विधानसभा का चुनाव राजनीतिक दलों के लिए बड़ा सबक- शिव योगी मौनी महाराज

दिल्ली में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की शानदार जीत पर शिव योगी मौनी महाराज (Shiv Yogi Mouni Maharaj) ने कहा है कि यह राजनीति दलों के लिए एक बड़ा सबक है. साथ ही उन्‍होंने कहा कि यह भाजपा के लिए चेतावनी है.

  • Share this:
इलाहाबाद. दिल्ली में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की शानदार जीत पर जाने माने संत शिव योगी मौनी महाराज (Shiv Yogi Mouni Maharaj) ने कहा है कि यह चुनाव राजनीति दलों के लिए एक बड़ा सबक है. दिल्ली की जनता ने जाति धर्म से उपर उठकर जन समस्याओं से जुड़े मुद्दों पर ही वोट किया है. उन्होंने कहा है कि दिल्ली के चुनाव के दौरान राष्ट्रीय मुद्दे नहीं चल पाए हैं. इसके साथ ही दिल्ली की जनता ने धार्मिक और नफरत की राजनीति को नकार दिया है.

भाजपा के लिए ये चेतावनी है
शिव योगी मौनी महाराज ने कहा है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे भाजपा के लिए भी चेतावनी हैं. भाजपा को चाहिए कि अब उसे राष्ट्रीय और धार्मिक मुद्दों के साथ ही जनता की मूलभूत सुविधाओं पर भी ध्यान दे. उन्होंने कहा है कि दिल्ली की जनता ने दिल्ली सरकार से मिलने वाली मुफ्त बिजली, पानी, चिकित्सा और शिक्षा के क्षेत्र में सुधार जैसे मुद्दों को लेकर अरविंद केजरीवाल को अपना वोट दिया है.

दिल्‍ली मॉडल को सभी अपनाएं

संत शिव योगी मौनी महाराज ने कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के विकास के मॉडल से दूसरी राज्य सरकारों को भी सबक लेना चाहिए, ताकि जनता को अधिक से अधिक फायदा हो. साथ ही उन्‍होंने कहा कि दिल्ली चुनाव के इस परिणाम से देश की राजनीति पर भी गहरा असर पड़ेगा.

 

ये भी पढ़ें-क्‍या दिल्‍ली की बंपर जीत अरविंद केजरीवाल को फिर UP खींच लाएगी?

 

दिल्ली:अखिलेश का योगी पर तंज- जहां जहां चरण पड़े संतन के,वहां-वहां BJP का सफाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 10:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर