डिप्टी CM का आरोप, कांग्रेस ने राजनीतिक लाभ के लिए फैलाया राफेल का झूठ
Allahabad News in Hindi

डिप्टी CM का आरोप, कांग्रेस ने राजनीतिक लाभ के लिए फैलाया राफेल का झूठ
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या

डिप्टी सीएम ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से राफेल को लेकर बोले गए झूठ पर देश की जनता से मांफी मांगने की भी मांग की है

  • Share this:
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कांग्रेस पर राफेल के झूठ से पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में राजनीतिक लाभ लेने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस ने राफेल विमान सौदे को लेकर पीएम नरेन्द्र मोदी और केन्द्र सरकार के खिलाफ गलत प्रचार किया है. लेकिन सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद कांग्रेस की ओर से लगाये गए सारे आरोप बेबुनियाद साबित हुए हैं.

डिप्टी सीएम ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से राफेल को लेकर बोले गए झूठ पर देश की जनता से मांफी मांगने की भी मांग की है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी के लिए राष्ट्र पहले है, फिर दल औऱ व्यक्ति सबसे बाद में है. लेकिन कांग्रेस के लिए व्यक्ति पहले, दल दूसरे और राष्ट्र सबसे आखिर में हैं.

इस मौके पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों तक अपनी पहुंच बढ़ाने के लिए वेबसाइट और एप को भी लांच किया. उन्होंने कहा है कि वेबसाइट और एप के जरिए लोगों की समस्याओं का समाधान किया जायेगा.



इसके साथ ही सरकार की योजनाओं और कुंभ से जुड़ी नवीन सूचनाओं को भी वेबसाइट पर लगातार अपडेट किया जायेगा इसके साथ ही वेबसाइट के जरिए प्रेरणादायी महापुरुषों की जीवनी से भी लोगों को रुबरु कराया जायेगा. (रिपोर्ट-सर्वेश दुबे)



ये भी पढ़ें: 

2 महिलाओं को अवैध हिरासत में रखकर दरोगा ने जमकर की पिटाई

बीवी के लगातार सेक्स से इनकार और शक के जानलेवा 'कैंसर' की कहानी

Exclusive: UP में बराबर-बराबर सीटों पर लड़ सकते हैं सपा, बसपा और कांग्रेस!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading