कूलर-एसी की ठंडी हवा में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने किया योग

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अपने गृह जिले प्रयागराज में योगाभ्यास किया. कार्यक्रम में अफसरों का एसी व कूलर प्रेम भी चर्चा में था

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 21, 2019, 1:44 PM IST
कूलर-एसी की ठंडी हवा में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने किया योग
प्रयागराज में AC और कूलर की ठंडी हवा में केशव प्रसाद मौर्य ने किया योग.
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 21, 2019, 1:44 PM IST
अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अपने गृह जिले प्रयागराज के खुले मैदान में एसी व कूलर की ठंडी हवाओं के बीच योगाभ्यास किया. केशव मौर्य मदन मोहन मालवीय स्टेडियम के जिस मंच पर बैठकर योग कर रहे थे, उस पर दो एयरकंडीशनर और एक कूलर लगाया गया था, जबकि स्टेडियम में मौजूद 3 हजार से ज़्यादा लोग सुबह के खुशनुमा मौसम में प्राकृतिक हवाओं के बीच योग कर रहे थे.

खास बात यह है कि केशव प्रसाद मौर्य ने जिस कार्यक्रम में एसी व कूलर के बीच योग किया, वह पूरी तरह सरकारी आयोजन था और इसे प्रयागराज के जिला प्रशासन ने आयोजित कराया था. इस कार्यक्रम के नोडल अधिकारी सीडीओ अरविन्द कुमार सिंह थे. हालांकि मंच पर डिप्टी सीएम केशव के साथ कमिश्नर डॉ. आशीष गोयल, डीएम भानु चंद गोस्वामी, एडीजी जोन एसएन साबत और बीजेपी के महानगर अध्यक्ष अवधेश गुप्ता भी मौजूद थे.

सुबह के खुशनुमा मौसम में भी इस आयोजन से जुड़े अफसरों का एसी व कूलर प्रेम वहां लोगों की चर्चा का विषय भी बना हुआ था.

वैसे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के कार्यक्रम में अधिकारियों का एसी प्रेम पहली बार देखने को नहीं मिला है. पिछले साल प्रयागराज में ही दलित के घर खाना खाने के बाद गांव में ही रात बिताने के दौरान भी एसी लगवा दिया गया था, मामले के मीडिया के संज्ञान में आने के बाद पीडब्लूडी के एक अफसर को सस्पेंड भी किया गया था.

रिपोर्ट - सर्वेश दुबे

ये भी पढ़ें - 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...