लाइव टीवी

महाराष्ट्र पर प्रियंका गांधी के ट्वीट पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने किया पलटवार, कहा- बीजेपी कर रही जनादेश का सम्मान

Sarvesh Dubey | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 25, 2019, 12:13 PM IST
महाराष्ट्र पर प्रियंका गांधी के ट्वीट पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने किया पलटवार, कहा- बीजेपी कर रही जनादेश का सम्मान
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रियंका के आरोपों पर किया पलटवार

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) ने प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के ट्वीट को नकारते हुए कहा है कि महाराष्ट्र में बीजेपी (BJP) सबसे बड़ा दल है, हांलाकि शिवसेना (Shivsena) के विश्वासघात के बाद बीजेपी ने सरकार बनाने से इनकार जरुर किया था.

  • Share this:
प्रयागराज. महाराष्ट्र (Maharashtra) में सरकार गठन को लेकर कांग्रेस (Congress) की राष्ट्रीय महासचिव और यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के ट्वीट पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी (BJP) न ही जनादेश का अपहरण कर रही है और न ही जनादेश का अनादर कर रही है. बल्कि महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना को मिले जनादेश का सम्मान कर रही है.

शिवसेना पर विश्वासघात का आरोप

डिप्टी सीएम ने शिवसेना पर विश्वासघात और धोखा देने का आरोप लगाया है. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रियंका गांधी के ट्वीट को नकारते हुए कहा है कि महाराष्ट्र में बीजेपी सबसे बड़ा दल है, हांलाकि शिवसेना के विश्वासघात के बाद बीजेपी ने सरकार बनाने से इनकार जरुर किया था, लेकिन सबसे बड़े दल होने के नाते जब अजीत पवार के विधायकों का समर्थन उसे हासिल हुआ तो लम्बे इंतजार के बाद पार्टी ने सरकार बनायी है.

सरकार बहुमत साबित करेगी

उन्होंने कहा है कि महाराष्ट्र में देवेन्द्र फडणनवीस के नेतृत्व में बनी सरकार पांच साल चलेगी. उन्होंने कहा कि ये सरकार बहुमत भी साबित करेगी और राज्य का विकास भी करेगी. उन्होंने कहा है कि महाराष्ट्र में सभी गड़बड़ी कांग्रेस और शिवसेना के कारण ही हो रही है. महाराष्ट्र विधानसभा के चुनाव में सह प्रभारी रहे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि महाराष्ट्र की जनता ने बीजेपी और शिवसेना के गठबंधन को स्पष्ट जनादेश सरकार बनाने के लिए दिया था. उन्होंने कहा कि कांग्रेस जो आरोप बीजेपी पर लगा रही है वही आरोप खुद कांग्रेस पर भी है. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रियंका गांधी को ट्विटर का नेता बताते हुए नसीहत दी है कि जिनके घर शीशे के होते हैं वे दूसरों पर पत्थर नहीं फेंकते हैं. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी हर दिन कोई खबर देखती हैं और उनका कार्यालय उस मुद्दे पर ट्वीट करने को कहता है ताकि ऐसी खबरें मीडिया की सुर्खियां बन सकें.

ये भी पढ़ें:

जब 1998 में महराष्ट्र जैसा ही कुछ यूपी में भी हुआ था, फिर सुप्रीम कोर्ट के आदेश से बदल गई थी बाजी
Loading...

मायावती ने पूर्व मंत्री रामप्रसाद चौधरी समेत 4 पूर्व विधायकों को BSP से निकाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 12:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...