• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • बरेली डीएम की फेसबुक पोस्ट का संज्ञान लेगी सरकार: केशव प्रसाद मौर्य

बरेली डीएम की फेसबुक पोस्ट का संज्ञान लेगी सरकार: केशव प्रसाद मौर्य

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य

डिप्टी सीएम ने कहा कि इस मामले में सरकार की कोई विफलता नहीं है. जो भी तिरंगे का अपमान करेगा सरकार उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी.

  • Share this:
    इलाहाबाद में प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को कहा कि कासगंज हिंसा की शुरुआत करने वालों को कोई बचा नही पायेगा. उन्होंने कहा कि दोषियों को पाताल से भी ढूंढ निकालेंगे और सजा दी जाएगी. केशव मौर्य ने कहा कि घटना के बाद जो घटनाएं हुईं, प्रशासन उन पर नजर बनाए हुए है. स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है. उन्होंने कहा कि 26 जनवरी की घटना से वह खुद व्यक्तिगत तौर पर आहत हैं. इस तरह की घटना देश और प्रदेश में बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

    वहीं मामले में विपक्ष द्वारा योगी सरकार पर उठाए जा रहे सवाल पर डिप्टी सीएम ने कहा कि इस मामले में सरकार की कोई विफलता नहीं है. जो भी तिरंगे का अपमान करेगा सरकार उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी. वहीं कासगंज हिंसा को लेकर बरेली के डीएम राघवेंद्र विक्रम सिंह के विवादित पोस्ट पर डिप्टी सीएम ने नाराजगी जताई. उन्होंने कहा कि बरेली डीएम की फेसबुक पोस्ट को सरकार स्वीकार नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि बरेली के डीएम ने किसी पार्टी के प्रवक्ता की तरह पोस्ट किया है. सरकार डीएम बरेली की पोस्ट का संज्ञान लेंगी और आवश्यक करवाई भी करेगी. साथ ही उन्होंने विपक्षी दलो को राय दी कि कासगंज मामले में राजनीति न करें.

    बता दें कि कासगंज साम्प्रदायिक हिंसा को लेकर बरेली के डीएम राघवेंद्र विक्रम सिंह की फेसबुक पोस्ट के बाद नया विवाद खड़ा हो गया है. बरेली के डीएम राघवेंद्र विक्रम सिंह ने फेसबुक पर तिरंगा यात्रा को लेकर विवादित पोस्ट की. डीएम ने लिखा है, “अजब रिवाज बन गया है. मुस्लिम मौहल्लों में ज़बरदस्ती जलूस ले जाओ और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाओ. क्यों भाई वे पकिस्तानी हैं क्या? यही यहां बरेली में खैलम में हुआ था. फिर पथराव हुआ, मुकदमे लिखे गए …” डीएम की पोस्ट पर बीजेपी विधायक ने डीएम को जेल भेजने की बात कही है.

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज