लाइव टीवी

प्रयागराज में 'तमंचे पर डिस्को', VIDEO VIRAL होने के बाद हरकत में आई पुलिस
Allahabad News in Hindi

Sarvesh Dubey | News18 Uttar Pradesh
Updated: February 25, 2020, 6:47 PM IST
प्रयागराज में 'तमंचे पर डिस्को', VIDEO VIRAL होने के बाद हरकत में आई पुलिस
वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस तमंचे पर डिस्को करने वाले व्यक्ति की तलाश में जुट गई है.

प्रयागराज (Prayagraj) में तमंचे पर डिस्को का मामला सामने आया है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

  • Share this:
प्रयागराज. उत्‍तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) में सोशल मीडिया (Social Media) पर एक शादी समारोह के दौरान तमंचे पर डिस्को का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. करीब 30 सेकेंड के इस वीडियो में एक शख्स आर्केस्ट्रा में डांस करती लड़की को असलहा दिखाकर पैसा लुटाता दिख रहा है. जबकि वीडियो में तमंचा लहरा रहा व्यक्ति शराब के नशे में भी लग रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

 

यहां का है ये मामला
वायरल वीडियो में दिख रहा शख्स पिस्टल लेकर स्टेज पर आर्केस्ट्रा में डांस कर रही लड़की पर पहले पैसा लुटाता है. इसके बाद वह लड़की को पिस्टल दिखाते हुए कुछ कहता भी दिख रहा है. ये वीडियो फूलपुर के बिगिया इलाके के एक जनप्रतिनिधि का बताया जा रहा है, जो कि दस दिन पहले एक शादी समारोह में शामिल हुआ था. हालांकि ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.



जांच में जुटी पुलिस
वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस तमंचे पर डिस्को करने वाले व्यक्ति की सरगर्मी से तलाश में जुट गई है. एसपी क्राइम आशुतोष मिश्रा का कहना है कि इस मामले में फूलपुर थानाध्यक्ष और सीओ से जांच रिपोर्ट मांगी गई है. उनके मुताबिक मामले में जांच रिपोर्ट आने के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा है कि लाइसेंसी असलहा होने पर पुलिस शस्त्र निरस्तीकरण की कार्रवाई भी करेगी. भले पुलिस के आलाधिकारी इस मामले में गोलमोल जवाब देकर मामले की जांच की बात कर रहे हैं.

 

ये भी पढ़ें-

शातिर प्रेमी ने महिला सिपाही को फंसा किया प्रेग्नेंट, फिर हुआ ऐसा

 

खुद को जिंदा साबित करने के लिए दर-दर भटक रहा बुजुर्ग, ये है पूरा मामला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 25, 2020, 6:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर