Home /News /uttar-pradesh /

प्रयागराज में डबल मर्डर से सनसनी, धारदार हथियार से मां-बेटे की हत्या

प्रयागराज में डबल मर्डर से सनसनी, धारदार हथियार से मां-बेटे की हत्या

Delhi News: दक्षिण दिल्‍ली इलाके में हत्‍या का मामला सामने आया है. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

Delhi News: दक्षिण दिल्‍ली इलाके में हत्‍या का मामला सामने आया है. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

Prayagraj News: जानकारी के मुताबिक शनिवार देर रात सोरांव थाना क्षेत्र के सरायदीना गांव में अज्ञात हलावारों ने 52 वर्षीय धर्मो देवी और उनके 22 वर्षीय बेटे सुरेन्द्र की धारदार हथियार से हत्या कर दी.

प्रयागराज. संगमनगरी प्रयागराज (Prayagraj) के सोरांव में डबल मर्डर (Double Murder) से सनसनी फ़ैल गई. अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से मां और बेटे को मौत के घाट उतार दिया. डबल मर्डर की सूचना पर एसपी गंगापार सहित अन्य आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. फिलहाल हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है. पुलिस (Police) आपसी रंजीश को आधार बनाकार मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक शनिवार देर रात सोरांव थाना क्षेत्र के सरायदीना गांव में अज्ञात हलावारों ने 52 वर्षीय धर्मो देवी और उनके 22 वर्षीय बेटे सुरेन्द्र की धारदार हथियार से हत्या कर दी. जिसके बाद ग्रामीणों की सूचना पर सोरांव थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फ़िलहाल पुलिस ग्रामीणों से पूछताछ कर मामले की छानबीन में जुटी है.

जमीनी विवाद में हत्या की आशंका

एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी के अनुसार प्रथम दृष्टया पुरानी रंजिश में दोहरे हत्याकांड की बात सामने आ रही है. दो संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. डॉग स्क्वायड के अलावा फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है. शुरुआती जांच पड़ताल में घटना की वजह पुराने जमीनी विवाद का बताया जा रहा है. पुलिस के अनुसार घटना के सभी पहलुओं पर गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है. जल्द ही घटना का अनावरण किया जाएगा.

गौरतलब है कि गंगापार के सोरांव इलाके में इसी साल जनवरी में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या हुई थी. उसके बाद लगभग तीन महीने पहले होलागढ़ इलाके में भी एक ही परिवार के 4 लोगों की नृशंसता हत्या कर दी गई थी. वहीं आज एक बार फिर से गंगापार के सोरांव इलाके में मां और बेटे की हत्या की घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

Tags: Prayagraj News, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर