Assembly Banner 2021

बॉलीवुड में ड्रग्स: जया बच्चन को आपत्ति नहीं बीजेपी MP रवि किशन का साथ देना चाहिए: भोले सिंह

सपा से राज्यसभा सांसद जया बच्चन

सपा से राज्यसभा सांसद जया बच्चन

बॉलीवुड में ड्रग्स: यूपी गौ सेवा आयोग के सदस्य भोले सिंह ने बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) के बयान पर सपा सांसद जया बच्चन की आपत्ति को गलत बताया है. उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में सभी लोग गंदे नहीं हैं, लेकिन इंडस्ट्री की वरिष्ठ कलाकार होने के नाते उन्हें अपनी जिम्मेदारी निभानी चाहिए.

  • Share this:
प्रयागराज. बॉलीवुड (Bollywood) में ड्रग्स माफियाओं (Drugs Mafia) को लेकर संसद में बीजेपी सांसद रवि किशन (BJP MP Ravi Kishan) के सवाल उठाने के मामले में बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. मंगलवार को राज्यसभा में सपा सांसद जया बच्चन (SP MP Jaya Bachchan) ने रवि किशन का नाम लिए बिना टिप्पणी की. उन्होंने ने कहा कि कुछ लोग बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं और इसे गटर बता रहे हैं. कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी थाली में छेद करते हैं. जबकि बॉलीवुड प्रत्यक्ष तौर पर 5,00,000 लोगों को नौकरी देता है और अप्रत्यक्ष तौर पर 50,00000 से भी अधिक लोगों को रोजगार दे रहा है.”

वरिष्ठ कलाकार होने के नाते उन्हें अपनी जिम्मेदारी निभाएं: भोले सिंह

उधर यूपी गौ सेवा आयोग के सदस्य भोले सिंह ने जया बच्चन की आपत्ति को गलत बताया. उन्होंने कहा कि युवा फिल्मी कलाकारों को अपना आदर्श मानता है. यह बात सही है कि बॉलीवुड में सभी लोग गंदे नहीं हैं, लेकिन इंडस्ट्री की वरिष्ठ कलाकार होने के नाते उन्हें अपनी जिम्मेदारी निभानी चाहिए. ड्रग माफियाओं के खिलाफ बीजेपी सांसद रवि किशन का साथ देना चाहिए.



Youtube Video

जया के बयान पर बोले रवि किशन...

उधर जया बच्चन के बयान पर रवि किशन ने प्रतिक्रिया दी है. भाजपा सांसद ने कहा कि वह बच्चन के बयान से आहत हैं. News18 से बातचीत में रवि किशन ने कहा कि 'जय बच्चन जी ने मेरा पूरा बयान नहीं सुना है.' उन्होंने कहा कि मैं बच्चन परिवार का काफ़ी सम्मान करता हूं और मुझे उम्मीद है कि ड्रग्स के खिलाफ अभियान में वे साथ देंगी. रवि किशन ने कहा कि मैंने कभी यह नहीं कहा कि 'बॉलीवुड गटर है लेकिन कुछ ऐसे लोग हैं, जो इस इंडस्ट्री को ड्रग्स के माध्यम से खोखला कर रहे हैं. उनकी यह मुहिम इसके खिलाफ है.'

गोरखपुर सांसद ने कहा कि कि 'मुझे किसी ने थाली नहीं परोसा बल्कि मैंने स्वयं को काम दिया . मैंने बंद पड़े भोजपुरी फ़िल्म उद्योग को जीवित किया . मुझे अपनी फ़िल्म उद्योग से काफ़ी प्रेम है और इस उद्योग ने मुझे काफ़ी काम और सम्मान दिया.'

क्या है पूरा मामला?

दरअसल रवि किशन ने कहा था, 'जब बॉलीवुड में ड्रग्स की बात शुरू हुई है तो इसे पूरी तरह से खत्म कर देना चाहिए. मोदी जी देश में सफाई का अभियान चला रहे हैं और जो कुछ लोग बॉलीवुड में इस जहर को फैला रहे हैं, उसे खत्म करना चाहिए. इसके पीछे उन्होंने पड़ोसी देश की साजिश भी बताया.' रवि किशन का कहना है कि यह आने वाली पीढ़ी के लिए और उनके बच्चों के लिए काफी जरूरी है. ड्रग माफिया के खिलाफ होने पर उन्हें एक तरह से खतरा भी लगता है लेकिन वह इस मुहिम को चलाते रहेंगे.

इनपुट: सर्वेश दुबे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज