एयर टिकट नहीं मिला तो बाहुबली अतीक नहीं जा पाए अहमदाबाद जेल

अब सोमवार को अतीक अहमद को अहमदाबाद जेल भेजा जाएगा. लोकसभा चुनाव के दौरान ही अतीक को प्रयागराज के नैनी सेंट्रल जेल में शिफ्ट किया गया था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 1, 2019, 6:48 PM IST
एयर टिकट नहीं मिला तो बाहुबली अतीक नहीं जा पाए अहमदाबाद जेल
अतीक अहमद को नहीं मिला एयर टिकट (फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 1, 2019, 6:48 PM IST
यूपी के प्रयागराज से खबर आ रही है कि यहां एयर टिकट न मिलने की वजह से बाहुबली अतीक अहमद को अहमदाबाद जेल नहीं भेजा सका. अब सोमवार को अतीक अहमद को अहमदाबाद जेल भेजा जाएगा. लोकसभा चुनाव के दौरान ही अतीक को प्रयागराज के नैनी सेंट्रल जेल में शिफ्ट किया गया था.

नैनी सेन्ट्रल जेल के डिप्टी जेलर, सीओ दारागंज और एसआई रवीन्द्र यादव ने बताया कि सोमवार सुबह पांच बजे नैनी जेल से कड़ी सुरक्षा के बीच अतीक अहमद को पहले वाराणसी ले जाया जाएगा. उसके बाद सुबह 9.10 बजे फ्लाइट से वाराणसी से अहमदाबाद जेल भेजा जाएगा. अतीक अहमद पर लखनऊ के कारोबारी को गुर्गों से अगवा करवा कर देवरिया जेल में पीटने का आरोप है. साथ ही अतीक पर जमीन कारोबारी मोहित अग्रवाल की कई कम्पनियों को जबरन अपने लोगों के नाम ट्रांसफर कराने का भी है आरोप.

ज़मीन कारोबारी मोहित की देवरिया जेल में पिटाई क़ा मामला सामनें आने के बाद हड़कम्प मच गया था.
जेल में पिटाई की घटना के बाद यूपी सरकार ने अतीक को बरेली ज़ेल भेजते हुए देवरिया ज़ेल के अधिकारियों पर कारवाई भी की थी. 23 अप्रैल को सुप्रीम कोर्ट ने जेल में पिटाई की घटना और अतीक के अपराधिक इतिहास को देखते हुए गुजरात के किसी जेल में भेजने का आदेश दिया था.

अतीक अहमद पर बसपा के विधायक रहे राजू पाल की हत्या का भी है आरोप. प्रयागराज के कई थानों में अतीक अहमद पर हत्या, अपहरण, रंगदारी, समेत कई दर्जन संगीन मामलें हैं दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें:
हार से सपा ने लिया सबक, मुलायम चाहते हैं शिवपाल की वापसी!
कितने अमीर और शिक्षित हमारे नए चुने हुए लोकसभा सांसद?

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...