अमेठी से राहुल गांधी चुनाव हार रहे हैं, खिलेगा कमल: डिप्टी सीएम मौर्य

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि जिस दिन से ईवीएम पर आरोप लगने शुरु हो गए थे, उसी दिन से भाजपा की जीत तय हो गई थी. उन्होंने कहा है कि चार चरणों के अब तक हुए चुनाव में एनडीए को तीस सौ प्लस सीटें और यूपी से कुल 73 सीटें से ज्यादा पर सीटों पर विजय मिलेगी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 3, 2019, 5:05 PM IST
अमेठी से राहुल गांधी चुनाव हार रहे हैं, खिलेगा कमल: डिप्टी सीएम मौर्य
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 3, 2019, 5:05 PM IST
यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को कांग्रेस की परम्परागत अमेठी लोकसभा सीट पर भी भाजपा का कमल खिलने का दावा किया है. अमेठी में चुनाव प्रचार के लिए रवाना होने से पहले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया है कि राहुल गांधी अमेठी की सीट से चुनाव हार रहे हैं और इसी डर से राहुल गांधी केरल की वायनाड सीट पर चुनाव लड़ने गए. लेकिन वहां भी उनकी स्थिति बेहतर नहीं हैं.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि जिस दिन से ईवीएम पर आरोप लगने शुरु हो गए थे, उसी दिन से भाजपा की जीत तय हो गई थी. उन्होंने कहा है कि चार चरणों के अब तक हुए चुनाव में एनडीए को तीस सौ प्लस सीटें और यूपी से कुल 73 सीटें से ज्यादा पर सीटों पर विजय मिलेगी. उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन और कांग्रेस के बीच चल रही बयानबाजी को भी उन दलों के बीच चल रही नूरा कुश्ती करार दिया है.



डिप्टी सीएम ने कहा है कि 23 मई चुनाव नतीजे आने के बाद सपा-बसपा और कांग्रेस के बीच झगड़े और बढ़ेंगे. डिप्टी सीएम ने कहा है कि भले ही तापमान का पारा बढ़ा हो लेकर लोगों ने पीएम मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है और पीएम मोदी की जो सुनामी चल रही है.  उसके चलते लोग घरों से निकलेंगे और मतदान करेंगे.

ये भी पढ़ें:

लोकसभा चुनाव: बहराइच में वोटिंग से पहले बंद होगी भारत-नेपाल सीमा

शत्रुघ्न सिन्हा पर बिफरे कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद कृष्णम, कहा-अभी तक नहीं छोड़ा RSS का साथ

विवादों में फिल्म 'राम जन्मभूमि', इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जारी किया नोटिस
Loading...

PM मोदी के खिलाफ नामांकन करने वाले तेज बहादुर के खिलाफ दर्ज हुआ केस

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...