अयोध्या में होगा भव्य राम मंदिर का निर्माण: डिप्टी सीएम केशव मौर्या

शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के 25 नवम्बर को अयोध्या आने पर और रामलला के दर्शन करने पर केशव प्रसाद मौर्या ने कहा है कि किसी के अयोध्या आने और रामलला के दर्शन पर सरकार को कोई आपत्ति नहीं है.

Sarvesh Dubey | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 10, 2018, 4:06 PM IST
अयोध्या में होगा भव्य राम मंदिर का निर्माण: डिप्टी सीएम केशव मौर्या
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या
Sarvesh Dubey | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 10, 2018, 4:06 PM IST
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने फिर कहा है कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण होगा. हालांकि उन्होंने मंदिर निर्माण की समय सीमा के बारे में कुछ नहीं बोला. उन्होंने कहा है कि मंदिर का निर्माण उचित समय पर शुरु हो जायेगा. शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के 25 नवम्बर को अयोध्या आने पर और रामलला के दर्शन करने पर केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि किसी के अयोध्या आने और रामलला के दर्शन पर सरकार को कोई आपत्ति नहीं है और सरकार ने उद्धव ठाकरे के कार्यक्रम पर कोई रोक भी अभी तक नहीं लगायी है. उन्होंने कहा है कि साधु संतों का अगर कोई सम्मान करता है तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा है कि योगी सरकार 2019 के प्रयागराज कुंभ की शानदार तैयारी कर रही है. वहीं कुंभ को लेकर कराये जा रहे सभी निर्माण कार्य गुणवत्ता के साथ तय समय में पूरे होंगे. कुंभ कार्यों की गुणवत्ता के लिए थर्ड पार्टी मानिटरिंग भी करायी जा रही है. उन्होंने कहा है कि कुंभ कार्यों का उद्घाटन पीएम नरेंद्र मोदी से कराने की भी योगी सरकार तैयारी कर रही है.

उन्होंने कहा है कि पीएम ही विकास कार्यों को आम जनता और कुंभ में आने वाले श्रद्धालुओं को समर्पित करेंगे. डिप्टी सीएम ने कहा है कि कुंभ के निर्माण कार्यों में मानक का पूरा पालन होगा और गुणवत्ता के साथ कोई समझौता नहीं होगा. उन्होंने कहा है कि 16 नवम्बर को सड़कों की गुणवत्ता की जांच के लिए न्यूक्लियर गेज के साथ जांच करेंगे. कुंभ के निर्माण कार्यों की गुणवत्ता पर सरकार की कड़ी नजर है.

वहीं प्रयागराज में बन रहे नये सिविल एयरपोर्ट के नामकरण के सवाल पर डिप्टी सीएम ने कहा है कि किसी महापुरुष के नाम पर ही एयरपोर्ट का नाम रखा जायेगा. वहीं कुंभ कार्यों में लापरवाही पर सीएनडीएस के परियोजना प्रबंधक के निलंबन पर कहा है कि निर्माण कार्यों में लापरवाही के दोषी बक्शे नहीं जायेंगे.

ये भी पढ़ें:

श्रावस्ती: तालिबानी अंदाज में मासूम की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

BJP सांसद सावित्री बाई फुले ने कहा- अयोध्या विवादित स्थल पर लगे 'भगवान बुद्ध' की प्रतिमा
Loading...
प्रयागराज कुंभ के दौरान 800 से ज्यादा स्पेशल ट्रेनों का होगा संचालन: राजीव चौधरी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर