अपना शहर चुनें

States

हत्या कर गाड़ी लूटने वाले गिरोह का खुलासा, 5 अपराधी गिरफ्तार

प्रयागराज एसएसपी
प्रयागराज एसएसपी

लुटेरों ने नवंबर महीने में अयोध्या जाने के लिये बोलेरो गाड़ी को किराये पर बुक किया था. सोरांव थाना क्षेत्र के हाइवे पर ड्राइवर की हत्या के बाद बोलेरो लूटकर आसानी से फरार हो गये थे.

  • Share this:
प्रयागराज पुलिस ने हत्या के बाद गाड़ी लूटने वाले शातिर गिरोह का खुलासा किया है. पुलिस ने सोरांव थाना क्षेत्र के लूसनपुर इलाके से पांच लुटेरों को गिरफ्तार किया है. इस गिरफ्तारी के बाद कुछ दिनों पहले हुई हत्या और गाड़ी लूट की घटना का पटाक्षेप हुआ है. पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने पकड़े गये लुटेरों के पास से तीन तमंचा छः मोबाइल के साथ ही ड्राइवर की हत्या के बाद लूटी गयी बोलेरो गाड़ी को भी बरामद कर लिया है.

बता दें कि पुलिस ने इस शातिर गिरोह को उस वक्त पकड़ा, जब ये लोग लूटी गयी बोलेरो को बेचने के लिये प्रतापगढ़ ले जा रहे थे. गौरतलब है कि लुटेरों ने नवंबर महीने में अयोध्या जाने के लिये बोलेरो गाड़ी को किराये पर बुक किया था. सोरांव थाना क्षेत्र के हाइवे पर ड्राइवर की हत्या के बाद बोलेरो लूटकर आसानी से फरार हो गये थे.

अगले दिन पुलिस ने हाइवे किनारे पड़ी अज्ञात लाश के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरु की थी. पुलिस ने मृतक ड्राइवर की शिनाख्त करने के बाद इस गिरोह के सदस्यों को जाल बिछाकर गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गये पांच लुटेरों में चार प्रयागराज औऱ एक प्रतापगढ़ का रहने वाला हैं. पुलिस इन लोगों से पूंछतांछ कर उनके द्वारा पहले की गयी घटनाओं का भी पता लगा रही है. ( रिपोर्ट- मनीष पालिवाल) 



ये भी पढे़ं:
महिला उत्पीड़न को नजरअंदाज करना अधिकारियों को पड़ेगा भारी

BJP प्रदेश अध्यक्ष का बयान, कहा-पार्टी राम मंदिर निर्माण के लिए संकल्पबद्ध

धर्मसभा में उठी आवाज- 'मथुरा, काशी, अवधपुरी; हिंदू आस्था की है धुरी'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज