लाइव टीवी

कौशांबी: पति-पत्नी और मासूम बच्ची की लटकती मिली घर में लाश

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 5, 2019, 1:33 PM IST
कौशांबी: पति-पत्नी और मासूम बच्ची की लटकती मिली घर में लाश
घटनास्थल पर मौजूद पुलिस फोर्स

सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता व सीओ मंझनपुर एसएन पाठक भी पहुंचे. उन्‍होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया. हत्या और खुदकशी के बीच उलझी गुत्थी को लेकर पुलिस अफसरों का फिलहाल यही कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

  • Share this:
कौशांबी. कौशांबी में शनिवार को मंझनपुर कोतवाली के टेनशाह आलमाबाद गांव में पति-पत्‍नी और उनकी मासूम बेटी का शव फांसी के फंसे से लटकता मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्‍जे में लेकर जांच-पड़ताल कर रही है. फिलहाल घटना के पीछे की वजह साफ नहीं हो पाई है. एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया.

जानकारी के मुताबिक टेनशाह आलमाबाद गांव के गोपालपुर मजरा निवासी वंशीलाल 23 अपनी पत्‍नी आशा देवी 21 और एक वर्षीय बेटी लक्ष्मी के साथ रहता था. आज सुबह तीनों की लाश घर में मिली. वंशीलाल और बेटी लक्ष्‍मी की लाश फांसी के फंदे पर लटकती हुई मिली, जबकि उसी कमरे में वंशीलाल की पत्नी आशा देवी की लाश चारपाई पर पड़ी थी. घटना की जानकारी सुबह घर के बाहर सो रहे वंशीलाल के तीन भाइयों को तब हुई, जब उन्होंने दरवाजा खोला.

रोते बिलखते परिजन
रोते बिलखते परिजन


सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता व सीओ मंझनपुर एसएन पाठक भी पहुंचे. उन्‍होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया. हत्या और खुदकशी के बीच उलझी गुत्थी को लेकर पुलिस अफसरों का फिलहाल यही कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है.

इनपुट: केएस चतुर्वेदी

ये भी पढ़ें:

राम जन्मभूमि विवाद: सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले अयोध्या जिला प्रशासन ने मांगी अतिरिक्त फोर्स
Loading...

कांग्रेस MLA अदिति सिंह बोलीं- पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल नेताओं को नोटिस क्यों नहीं भेजा

ज़मीन कब्जा मामला: आज़म खान की अग्रिम जमानत याचिका पर आज सुनवाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 5, 2019, 1:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...