SDM कोर्ट परिसर बना अखाड़ा, जमकर चली कुर्सियां और बरसे लाठी-डंडे

कोर्ट रुम के अंदर मारपीट का ये पूरा वाकया अंदर लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गया. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मारपीट की घटना के समय एसडीएम मेजा कोर्ट रुम में मौजूद नहीं थे.

Sarvesh Dubey | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 23, 2019, 11:54 AM IST
Sarvesh Dubey | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 23, 2019, 11:54 AM IST
उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले की मेजा तहसील का एसडीएम कोर्ट लड़ाई का मैदान बन गया. सोमवार को यहां जमीनी विवाद को लेकर 2 गुट आमने-सामने आ गए और एसडीएम कोर्ट के अंदर ही उन्होंने  आपस में जमकर मारपीट की. इस दौरान दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर कुर्सियां और डंडे भी चलाये. इससे भी उनका जी नहीं भरा तो लोगों के बैठने के लिए कोर्ट रुम में रखी बेंच भी उठा ली. दोनों पक्षों के इस रौद्र रुप को देखकर जहां एसडीएम कोर्ट में मौजूद लोग भाग खड़े हुए. वहीं एक पक्ष के लोगों को अपनी जान बचाने के लिए एसडीएम कोर्ट के अंदर भागना पड़ा.

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

कोर्ट रुम के अंदर मारपीट का ये पूरा वाकया अंदर लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गया. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मारपीट की घटना के समय एसडीएम मेजा कोर्ट रुम में मौजूद नहीं थे. गौरतलब है कि मेजा तहसील के वकील अनिल पाण्डेय का नाले को लेकर विवाद था. जिसे एसडीएम ने मौके पर जाकर खुलवा दिया था.

कोर्ट रुम में रखी बेंच से हमला


नाराज वकीलों ने जड़ा ताला

इसी को लेकर नाराज वकील ने एसडीएम कोर्ट में ताला जड़ दिया था. जिससे नाराज दूसरे पक्ष के लोगों ने ताला खुलवाने की कोशिश की. इसी को लेकर वकीलों के दो पक्ष आपस में ही भिड़ गए और दोनों पक्षों में कोर्ट रुम के अंदर ही जमकर मारपीट हुई.

ये भी पढ़ें:
Loading...

 योगी कैबिनेट की बैठक में आज मिल सकती है कई अहम प्रस्तावों पर मंजूरी

बरेली: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ 50 हजार का इनामी देवशरण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 23, 2019, 10:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...