प्रयागराज: शोरूम में घुसकर व्यापारी पर दाग दी गोलियां, इस हिस्ट्रीशटर ने मांगी थी रंगदारी

बता दें कि घायल व्यापारी के भतीजे से कुछ दिन पहले ही नैनी सेंट्रल जेल में बंद झूसी इलाके का हिस्ट्रीशीटर संतोष यादव ने 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी.

News18Hindi
Updated: June 21, 2019, 12:14 PM IST
प्रयागराज: शोरूम में घुसकर व्यापारी पर दाग दी गोलियां, इस हिस्ट्रीशटर ने मांगी थी रंगदारी
व्यापारी पर बरसाईं गोलियां
News18Hindi
Updated: June 21, 2019, 12:14 PM IST
प्रयागराज में बेख़ौफ़ बदमाशों ने इलेक्ट्रॉनिक्स सामानों के एक व्यापारी के शोरूम में घुसकर उस पर फिल्मी अंदाज में गोलियां बरसाईं. फायरिंग में व्यापारी विजय अग्रवाल को एक गोली लगी है और उसे इलाज के लिए एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह पूरी वारदात शोरूम के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है.

घटना झूसी थाना क्षेत्र के नगर पंचायत की है. जानकारी के मुताबिक पल्सर बाइक सवार तीन बदमाशों ने व्यापारी के शोरूम के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग की और बाद में हवा में हथियार लहराते हुए आराम से फरार हो गए. सीसीटीवी फुटेज में एक बदमाश बाइक स्टार्ट कर खड़ा हुआ था, जबकि दो हथियारबंद बदमाशों ने गेट से ही ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. व्यापारी विजय सामानों के पीछे छिप गया, फिर भी उसे एक गोली लगी. हालांकि उसकी हालत खतरे से बाहर है.

घायल व्यापारी विजय अग्रवाल


बता दें कि घायल व्यापारी के भतीजे से कुछ दिन पहले ही नैनी सेंट्रल जेल में बंद झूसी इलाके का हिस्ट्रीशीटर संतोष यादव ने 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी. जिसमें व्यवसायी की तरफ से झूसी थाने में केस दर्ज कराया गया था. परिजनों का आरोप है कि हिस्ट्रीशीटर संतोष यादव ने अपने शूटरों से इस वारदात को अंजाम दिलाया है.

एसपी गंगापार नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि दुकान के अंदर घुसकर बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोली मारी है. नैनी जेल से धमकी के मामले में पुलिस ने पहले ही मामला दर्ज किया है. एसपी के मुताबिक जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कारवाई की जायेगी.

ये भी पढ़ें:

लखनऊ इंदिरा नहर हादसा: जब SDM ने जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल
Loading...

बाहुबली अतीक अहमद की बढ़ी मुश्किलें, देवरिया पहुंची CBI टीम

योग से शरीर स्वस्थ होता है और स्वस्थ शरीर श्रेष्ठ मेधा का निर्माण: CM योगी

अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस: राज्यपाल, CM योगी समेत हजारों ने किया योगासन

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 
First published: June 21, 2019, 11:41 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...