कुंभ मेले में जाएंगे पूर्व सीएम अखिलेश यादव, साधु संतों से करेंगे मुलाकात
Allahabad News in Hindi

कुंभ मेले में जाएंगे पूर्व सीएम अखिलेश यादव, साधु संतों से करेंगे मुलाकात
पूर्व सीएम अखिलेश यादव

अखिलेश यादव लखनऊ से बम्हरौली एयरपोर्ट पहुंचेंगे. एयरपोर्ट से वायुसेना अधिकारी के घर पर आयोजित शादी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे वहां से दोपहर एक बजे मेला पहुंचेंगे.

  • Share this:
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव रविवार को प्रयागराज कुंभ मेले में आएंगे. यहां वो एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे है. जानकारी के मुताबिक अखिलेश यादव कुंभ मेले में जाएंगे. जहां वह आनंद गिरी महाराज से मुलाकात करेंगे. अखिलेश की अखाड़ों में जाकर साधु संतों से मुलाकात करने और प्रसाद ग्रहण करने की भी योजना है.

अखिलेश यादव लखनऊ से बम्हरौली एयरपोर्ट पहुंचेंगे. एयरपोर्ट से वायुसेना अधिकारी के घर पर आयोजित शादी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे वहां से दोपहर एक बजे मेला पहुंचेंगे. अखिलेश का मेले में करीब तीन घंटे तक रहने का कार्यक्रम है. इससे पहले शनिवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गणतंत्र दिवस के मौके पर लखनऊ के जनेश्वर मिश्र पार्क में झंडारोहण के बाद उन्होंने कांग्रेस के प्रियंका गांधी को महासचिव बनाने के फैसले की सराहना की.

प्रियंका गांधी को पार्टी में महासचिव बनाने के फैसले पर सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी को खुशी है कि कांग्रेस में युवाओं को मौका दिया जा रहा है. प्रियंका गांधी को कांग्रेस महासचिव बनाए जाने की घोषणा 23 जनवरी को हुई थी. अब तक सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उन्हें लेकर कोई बयान नहीं दिया था.



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
ये भी पढ़ें:

कड़ी सुरक्षा के बीच यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2018 आज, STF की पैनी नजर

बलिया: झोपड़ी में लगी भीषण आग, जिंदा जलकर मासूम की मौत

बुलंदशहर हिंसा: SIT ने बरामद किया इंस्पेक्टर सुबोध का सरकारी मोबाइल

बस्ती में बारिश के चलते ढही घर की छत, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

शाहजहांपुर: 6 साल के मासूम के साथ यौन उत्पीड़न, फिर उतारा मौत के घाट

 

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज