बाहुबली अतीक अहमद के एक और करीबी पर एक्शन, अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर

बाहुबली अतीक अहमद के एक और करीबी पर एक्शन
बाहुबली अतीक अहमद के एक और करीबी पर एक्शन

बता दें कि प्रयागराज विकास प्राधिकरण यानी PDA सरकारी संपत्तियों को अवैध कब्जे से मुक्त करवा रहा है.

  • Share this:
प्रयागराज. प्रदेश के बड़े भू माफियाओं और अपराधियों के खिलाफ योगी सरकार (Yogi Government) का एक्शन लगातार जारी है. इसी कड़ी में पूर्व सांसद और बाहुबली नेता अतीक अहमद के करीबियों के खिलाफ अवैध निर्माण के मामले में कार्रवाई जारी है. प्रयागराज प्रशासन ने मंगलवार को अतीक अहमद (Atique Ahmed) के शार्प शूटर रहे राशिद के अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया. राशिद प्रॉपर्टी डीलर का काम करता है और कैंट थाने का हिस्ट्रीशीटर है. प्रयागराज के बेली में राशिद ने बेशकीमती सरकारी जमीन पर कब्जा कर आलीशान इमारत बना लिया था. प्रशासन ने आज इस इमारत को तोड़ दिया.

पीडीए के जोनल अधिकारी सत शुक्ला और आलोक पांडेय के नेतृत्व में ये कार्रवाई हुई. बता दें कि प्रयागराज विकास प्राधिकरण यानी पीडीए सरकारी संपत्तियों को अवैध कब्जे से मुक्त करवा रहा है. इसी सिलसिले में कई दबंगों और बाहुबलियों के खिलाफ प्रशासन ने एक्शन लिया है. वहीं पीडीए और प्रशासन के अधिकारियों ने महिला पुलिस की मदद से विरोध कर रही महिलाओं को पीडीए ध्वस्तीकरण की कार्रवाई के विरोध में महिलाओं ने छोटे-छोटे बच्चों के साथ सड़क पर धरना भी शुरु कर दिया है और सरकार की कार्रवाई के खिलाफ नारेबाजी भी कर रही हैं.

ये भी पढे़ं- BJP सांसद साक्षी महाराज बोले- बाबरी विध्वंस ढांचा हिंदुस्तान के माथे पर एक कलंक




लेकिन मौके पर भारी तादात में पुलिस बल के तैनात होने के चलते महिलाओं और बच्चों के विरोध का कोई खास असर नहीं दिख रहा है और प्रयागराज विकास प्राधिकारण की कार्रवाई जारी है. सरकारी भूमि पर कब्जा कर किए गए अवैध निर्माण का ध्वस्तीकरण पीडीए के जोनल अधिकारी सत शुक्ला और आलोक पांडेय के साथ ही तहसीलदार सदर अरविंद कुमार मिश्रा के नेतृत्व में किया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज