प्रयागराज: IPS सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज की CORONA रिपोर्ट आई निगेटिव, जल्‍द हॉस्पिटल से होंगे डिस्‍चार्ज
Allahabad News in Hindi

प्रयागराज: IPS सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज की CORONA रिपोर्ट आई निगेटिव, जल्‍द हॉस्पिटल से होंगे डिस्‍चार्ज
पूर्व SSP सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज की रिपोर्ट आई कोरोना निगेटिव (file photo)

12 जून को प्रयागराज (Prayagraj) एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध में कोरोना लक्षण दिखे, जिसके बाद ट्रूनेट मशीन से उनकी जांच कराई गई. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती होने के कहा गया था.

  • Share this:
प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) जिले के एसएसपी (SSP) रहे आईपीएस सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज की कोरोना रिपोर्ट (Corona Report) मंगलवार को निगेटिव (Corona Negative) आई हैं. बताया जा रहा है कि को‍विड-19 (COVID-19) अस्पताल में भर्ती सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उनको आज देर शाम तक डिस्चार्ज किया जा सकता है. कोविड-19 एसआरएन अस्पताल के नोडल अधिकारी डॉक्टर ऋषि सहाय ने यह जानकारी दी है.

दरअसल, 12 जून को प्रयागराज एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध में कोरोना लक्षण दिखे थे, जिसके बाद ट्रूनेट मशीन से उनकी जांच कराई गई. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती होने के कहा गया. हालांकि, उन्होंने हॉस्पिटल में भर्ती होने से मना कर दिया था. इसके बाद, उनका सैम्पल लेकर जांच के लिए मोतीलाल नेहरू (एमएलएन) मेडिकल कॉलेज प्रयागराज भेजा गया.

ये भी पढे़ं- UP के हर थाने, अस्पताल, तहसील और जेल में बनाएं कोविड हेल्प डेस्क : सीएम योगी



जिसमें वह पॉजिटिव निकले, इस पर डॉक्टर ने उन्हें अस्पताल में भर्ती होने को कहा, पर वह नहीं माने और ड्यूटी करते रहे. वरिष्ठ अधिकारियों ने जब उन पर दबाव डाला, तो उसी तारीख की शाम में फिर से उनका सैंपल लिया गया. पहले सैंपल की रिपोर्ट 15 जून को आई, जिसमें वह पॉजिटिव निकले. वहीं, दूसरे सैम्पल की रिपोर्ट 16 जून को आई, जो पॉजिटिव थी.
ये भी पढ़ें- कानपुर: साले ने बहनोई को गोली मारकर खुद को भी उड़ाया, एक की मौत

इसके बाद, वह अस्पताल में भर्ती हुए. आईपीएस सत्यार्थ की गलती और लापरवाही की वजह से पुलिस फोर्स में कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ गया है. इस बात की जानकारी जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को हुई, तो उन्होंने सख्त रुख अख्तियार करते हुए आईपीएस सत्यार्थ का 15 जून को तबादला करते हुए उन्हें प्रतीक्षा सूची में डाल दिया.

(इनपुट- सर्वेश दूबे)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading