इलाहाबाद में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या से सनसनी

इलाहाबाद में हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं से जिले के लोग सहमे हुए हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 7, 2018, 9:13 AM IST
इलाहाबाद में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या से सनसनी
मौके पर जांच में जुटी पुलिस
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 7, 2018, 9:13 AM IST
संगमनगरी इलाहाबाद में हत्याओं का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. शुक्रवार को सोरांव थाना क्षेत्र के बिगहिया इलाके में एक ही परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. पूरे परिवार की हत्या से इलाके में दहशत का माहौल है.

मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस हत्या की जांच में जुटी है. मरने वालों में बुजुर्ग महिला, उसकी बेटी, दामाद और नाती शामिल हैं. बता दें इलाहाबाद में हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं से जिले के लोग सहमे हुए हैं. पुलिस अपराध रोकने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है.

इससे पहले गुरुवार को झूंसी थाना क्षेत्र स्थित न्यायनगर पार्क में एक युवक ने बीटीसी छात्रा की गोली मरकर हत्या कर दी. हत्या के बाद युवक ने खुद को भी गोली से उड़ लिया. दोनों की लाशें अगल-बगल पड़ी मिली. पुलिस के मुताबिक प्रेम प्रसंग के मामले में हत्या के बाद खुदकुशी की गई है.

4 सितम्बर को इलाहाबाद में एक हिस्ट्रीशीटर ने अपने बेटों के साथ मिलकर रिटायर्ड दरोगा की लाठी डंडों से पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी. रिटायर्ड दारोगा की पिटाई का सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें:

शाहजहांपुर: हाईवे पर लखनऊ की युवती के साथ चलती कार में गैंगरेप

लखनऊ में पेट्रोल 80 पार, कांग्रेस ने 10 सितम्बर को बुलाया भारत बंद

जौनपुर: पूरे गांव का कराया धर्म परिवर्तन, 271 के खिलाफ मुकदमा दर्ज, पादरी फरार
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर