रोज रात को खोलना पड़ता था दरवाजा, भाइयों ने उतारा मौत के घाट

लाठी डंडे के साथ ही चापड़ से वार किये जाने से शिव कुमार की मौके पर ही मौत हो गई. बीच बचाव करने में उसकी नाबालिग बेटी भी घायल हो गयी है.

Manish Paliwal | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 28, 2018, 5:25 PM IST
रोज रात को खोलना पड़ता था दरवाजा, भाइयों ने उतारा मौत के घाट
पुलिसकर्मियों की फोटो
Manish Paliwal | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 28, 2018, 5:25 PM IST
इलाहाबाद के जार्जटाउन थाना क्षेत्र में एक युवक की उसके घर में ही हत्या कर दी गई. युवक की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके सगे भाई और भतीजे ने मिलकर कर दी. इस घटना में मृतक की नाबालिग बेटी भी घायल हो गई है. जिसे इलाज के लिये एसआरएन हास्पिटल में भर्ती करवाया गया है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दिल दहला देने वाली घटना जार्ज टाउन थाना क्षेत्र के अल्लापुर की है. जहां का रहने वाला शिव कुमार फल की दुकान लगाता था. रोज की भांति फल बेंचकर घर आने और रास्ते के विवाद को लेकर उसकी भाईयों से काहसुनी होती थी. इसी बात को लेकर सोमवार देर शाम शिव कुमार घर पहुंचा तो दरवाजा खोलने के दौरान उसकी भाइयों से कहासुनी होने लगी.

बात बढ़ने पर शिव कुमार के दो भाइयों और एक भतीजे ने मिलकर उस पर हमला बोल दिया. लाठी डंडे के साथ ही चापड़ से वार किये जाने से शिव कुमार की मौके पर ही मौत हो गई. बीच बचाव करने में उसकी नाबालिग बेटी भी घायल हो गयी है. जिसे इलाज के लिये एसआरएन हास्पिटल में भर्ती करवाया गया है.

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच पड़ताल करने में जुट गई है. साथ ही वारदात के बाद से फरार कातिल दो भाइयों और भतीजे की तलाश में पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं. पुलिस के अधिकारियों का दावा है कि जल्द ही पुलिस भाई की हत्या करने के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी.

ये भी पढ़ें: 

तस्वीरों में देखिए किस कांग्रेसी नेता के साथ इजरायल दौरे पर गई थीं पंखुड़ी पाठक

आजमगढ़ लॉज में चल रहा था सेक्स रैकेट, आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए चार जोड़े
Loading...
'अखिलेश बताएं उम्रकैद की सजा पाए आतंकियों के मुकदमे क्यों वापस लेना चाहते थे?'
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर