Assembly Banner 2021

इलाहाबाद: रेलवे अस्पताल में लड़की से गैंगरेप, 4 रेलकर्मी सस्पेंड

रेलवे अस्पताल

रेलवे अस्पताल

सीपीआरओ के मुताबिक पीड़ित लड़की वाराणसी की रहने वाली है. हालांकि गैंगरेप की वारदात के बाद लड़की मौके से निकल गई थी.

  • Share this:
इलाहाबाद जिले के केंद्रीय अस्पताल में सोमवार को एक लड़की के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. रेलवे के अधिकारियों में प्रारम्भिक जांच के बाद 4 आरोपी कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर तीन सदस्यीय विभागीय जांच बैठा दी है. इसके साथ ही मामले में अस्पताल के चिकित्सक की ओर से सिविल लाइन थाने में भी मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दे दी गई है.

तहरीर के आधार पर पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है. आरोपियों में दो वार्ड ब्वाय, एक ड्रेसिंग मैन और एक सफाई कर्मी शामिल बताया जा रहा है. सीपीआरओ गौरव कृष्ण बंसल के मुताबिक 8 जून की रात रेलवे के चारों कर्मचारी अस्पताल की ओपीडी बिल्डिंग के पीछे देखे गए थे. गैंगरेप के मुख्य आरोपी की ड्यूटी भी नहीं थी. इसके बावजूद वह अस्पताल में कैसे पहुंचा इसकी जांच भी हो रही है.

सीपीआरओ गौरव कृष्ण बंसल




सीपीआरओ के मुताबिक पीड़ित लड़की वाराणसी की रहने वाली है. हालांकि गैंगरेप की वारदात के बाद लड़की मौके से निकल गई थी. वहीं पूरे मामले में एसएसपी इलाहाबाद नितिन तिवारी का कहना है कि रेलवे अस्पताल के डॉक्टर की ओर से मिली तहरीर और साक्ष्यों के आधार पर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है.
एसएसपी ने कहा है कि मामले में आरोपित किए गए कर्मचारियों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है. इसके साथ ही पुलिस पीड़ित लड़की की भी तलाश कर उसके बयान दर्ज करने की कोशिशों में जुटी है.

यह भी पढ़ें:

हापुड़ लिंचिंग केस: मुख्य आरोपी की जमानत निरस्त करने के लिए दी गई है अर्जी: एडीजी

बीजेपी लोकसभा चुनाव में 73 सीट जीतने का सपना भूल जाए: अखिलेश यादव

लोकसभा चुनाव 2019: ये है आरएसएस, बीजेपी का दलित प्लान!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज