इलाहाबाद: बाइक सवार बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली

बता दें कि लिडिल रोड पर रहने वाले अजय सिंह (50) प्रापर्टी डीलर हैं. पुलिस के अनुसार रोज की तरह अजय कार से घर लौट रहे थे.

Manish Paliwal | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 1, 2018, 9:21 AM IST
इलाहाबाद: बाइक सवार बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली
प्रतीकात्मक तस्वीर
Manish Paliwal | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 1, 2018, 9:21 AM IST
इलाहाबाद में शुक्रवार देर शाम बाइक सवार बदमाशों ने जार्जटाउन इलाके की लिडिल रोड पर एक प्रापर्टी डीलर को गोली मार दी. बदमाशों ने कार से घर लौट रहे प्रॉपर्टी डीलर को पहले रोका और उनकी कार का शीशा तोड़कर उनपर फायरिंग शुरू कर दी. वह जान बचाकर भागे तो उन्हें बदमाशों ने दौड़ाकर गोली मार दी. गंभीर हालत में उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के मुताबिक  हमलावर कौन थे और उन्होंने ऐसा क्यों किया, इस बारे में घरवाले कुछ बता नहीं पा रहे हैं. हालांकि, घायल अजय ने अस्पताल ले जाने से पहले बताया है कि वह हमलावरों को पहचानते हैं. हालत गंभीर होने की वजह से उनसे ज्यादा पूछताछ नहीं की जा सकी.

बता दें कि लिडिल रोड पर रहने वाले अजय सिंह (50) प्रापर्टी डीलर हैं. पुलिस के अनुसार रोज की तरह अजय कार से घर लौट रहे थे. जार्जटाउन थाने वाली रोड से अभी वह लिडिल रोड पर मुड़े ही थे कि पीछे से लाल रंग की पल्सर बाइक पर सवार होकर तीन युवकों ने अजय की कार रोक ली. अजय कुछ करते, इससे पहले ही बदमाशों ने असलहे की बट से ड्राइविंग सीट की ओर लगी खिड़की का शीशा तोड़ दिया. इसके बाद फायरिंग शुरू कर दी.

दहशत में आए अजय कार से नीचे उतरकर भागने लगे तो बदमाशों ने उन्हें दौड़ा कर पीठ में गोली मार दी. पीठ पर गोली लगते ही अजय जमीन पर गिरकर तड़पने लगे. फायरिंग की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग बाहर आए तो अजय को लहूलुहान पड़ा देख उनके होश उड़ गए. मोहल्ले के लोगों ने सूचना दी तो पहले 100 नंबर और फिर स्थानीय पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने कार की तलाशी ली तो उसमें .32 बोर के दो खोखे और एक तमंचा बरामद हुआ है. फिलहाल, पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर घटना की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें:

OPINION: यूपी की सियासत में कितना असरदार होगा शिवपाल का 'समाजवादी सेक्युलर मोर्चा'?

अमेठी दौरे पर आज आएंगी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, डिजिटल विलेज का करेंगी शुभारंभ

बीजेपी पर बरसे प्रवीण तोगड़िया, कहा- राम मंदिर पर पार्टी का रवैया ढीला
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर