Home /News /uttar-pradesh /

gorakhpur girl gang rape in hotel of prayagraj while come to allahabad high court for witness upns

UP: इलाहाबाद हाईकोर्ट में गवाही देने आई गोरखपुर की युवती से होटल में गैंगरेप, FIR दर्ज

Prayagraj News: बाद में उसकी अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी दी गई.

Prayagraj News: बाद में उसकी अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी दी गई.

Gang Rape in Prayagraj: सिविल लाइंस इंस्पेक्टर का कहना है कि युवती के आरोपों में कितनी सच्चाई है, इसकी जांच शुरू कर दी गई है. फिलहाल युवती ने आरोपी ब्रजेश कुमार के चचेरे भाई के खिलाफ गोरखपुर में पहले से ही धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज करा रखा है. इसी मामले में युवती बृजेश कुमार के साथ गोरखपुर से प्रयागराज आई थी. सूत्रों के मुताबिक आरोपी बृजेश के भाई के ऊपर युवती द्वारा लगाए गए दुष्कर्म के आरोप के मामले में युवती की गवाही होनी थी.

अधिक पढ़ें ...

प्रयागराज. यूपी के प्रयागराज (Prayagraj) में एक लड़की के साथ गैंगरेप (Gang rape) का सनसनी खेज मामला सामने आया है. दरअसल इलाहाबाद हाईकोर्ट में अपने साथ हुए दुष्कर्म के केस में गवाही देने आई युवती के साथ सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के एक होटल में गैंगरेप किया गया. ये करतूत करने वाला शख्स कोई और नहीं, पहले से चल रहे दुष्कर्म के केस के आरोपी का भाई है. युवती कोर्ट जाने से पहले जिस होटल में ठहरी थी. वहीं खाने में उसे नींद की गोली दी गई, फिर गैंगरेप हुआ. बाद में उसकी अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी दी गई. आरोपी ने हाईकोर्ट में मनमाफिक गवाही भी दिलवा ली. 30 मार्च को युवती ने सिविल लाइंस थाने पहुंचकर केस दर्ज कराया है.

पीड़िता गोरखपुर की रहने वाली बताई जा रही है. उसने सिविल लाइंस थाने में दी गई तहरीर में कहा है कि जनवरी 2021 में वह एक मुकदमे के सिलसिले में इलाहाबाद हाईकोर्ट में गवाही देने आई थी. गोरखपुर के धर्मशाला निवासी बृजेश कुमार उसे गवाही के लिए अपने साथ लेकर आया था. वे सिविल लाइंस के एक होटल में रुके थे. वहां दोनों ने साथ में खाना खाया. जिसके बाद मुझे कुछ याद नहीं रहा. उसे खाने में नींद की गोलियां मिला दी गई थीं. जब मुझे होश आया तो मेरे कपड़े बिखरे पड़े थे. युवती का आरोप है कि उसे नींद की गोली दी गई थी. उसके साथ दो लोगों ने गैंगरेप किया. बाद में, उसे वीडियो दिखाकर उसे वायरल करने की धमकी दी गई. धमकाकर अपने हिसाब से हाईकोर्ट में गवाही भी दिलाई गई.

UP Board Paper Leak: यूपी बोर्ड पेपर आउट मामले में बड़ा खुलासा, बलिया में मास्टरमाइंड समेत 10 गिरफ्तार

सिविल लाइंस इंस्पेक्टर का कहना है कि युवती के आरोपों में कितनी सच्चाई है, इसकी जांच शुरू कर दी गई है. फिलहाल युवती ने आरोपी ब्रजेश कुमार के चचेरे भाई के खिलाफ गोरखपुर में पहले से ही धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज करा रखा है. इसी मामले में युवती बृजेश कुमार के साथ गोरखपुर से प्रयागराज आई थी. सूत्रों के मुताबिक आरोपी बृजेश के भाई के ऊपर युवती द्वारा लगाए गए दुष्कर्म के आरोप के मामले में युवती की गवाही होनी थी. बृजेश कुमार ने युवती से वादा किया था कि अगर वो इस मुकदमें में उसके मुताबिक गवाही दे देती है, तो वह उसकी और उसके चचेरे भाई की शादी करा देगा. बाद में युवती ने बृजेश के ऊपर भरोसा करके गवाही दी. लेकिन ब्रजेश अपने वादे से मुकर गया. दोनों की शादी नहीं कराई. इसी बात से युवती बृजेश कुमार से नाराज है. फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Tags: Allahabad high court, Allahabad news, Gang Rape, Prayagraj News, Prayagraj Police, Up crime news, UP police, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर