लाइव टीवी

इलाहाबाद दौरे से पहले हार्दिक पटेल को गुजरात पुलिस ने रोका

Manish Paliwal | ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 31, 2017, 4:00 PM IST
इलाहाबाद दौरे से पहले हार्दिक पटेल को गुजरात पुलिस ने रोका
हार्दिक पटेल (फाइल फोटो)

गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल रविवार को इलाहाबाद दौरे पर आ रहे थे. लेकिन उनके आने से पहले ही गुजरात में उन्हें रोक दिया गया.

  • Share this:
गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल रविवार को इलाहाबाद दौरे पर आ रहे थे. लेकिन उनके आने से पहले ही गुजरात में उन्हें रोक दिया गया. पाटीदार समाज के युवा नेता हार्दिक पटेल सरदारवादी विचारधारा किसान महासम्मेलन में मुख्य अतिथि के रुप में शामिल होने आ रहे थे.

लेकिन हार्दिक पटेल को गुजरात में प्रशासन की ओर से इलाहाबाद जाने की इजाजत नहीं दी गयी. जिस वजह से उनका इलाहाबाद आने का कार्यक्रम फेल हो गया. गुजरात में रोके जाने के बाद अब हार्दिक पटेल इलाहाबाद में होने वाले इस किसान महासम्मेलन को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए संबोधित करेंगे.

वहीं कार्यक्रम के आयोजक सरदार पटेल सेवा संस्थान के आयोजक डा. आरएस पटेल का कहना है कि कार्यक्रम उसी तरह से होगा. हार्दिक की जगह पर उनके भाई और एक प्रतिनिधि इस जनसभा में शामिल होने के लिये इलाहाबाद पहुंचने वाले हैं.

बता दें, कि हार्दिक पटेल के इस कार्यक्रम में आने पर भाजपा युवा मोर्चा के नेताओं ने विरोध करने का पहले से ही एलान कर दिया था. वहीं कार्यक्रम के आयोजकों का कहना है कि सरकार के दमनात्मक कार्यशैली की वजह से हार्दिक पटेल को गुजरात में ही रोक लिया गया है. लेकिन उसके बावजूद वो वीडियो कांफ्रेंसिग के जरिए लोगों तक अपनी बात पहुंचायेंगे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 31, 2017, 3:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...