प्रयागराज: हिस्ट्रीशीटर पीयूष शुक्ला की गोली मारकर हत्या

बाइक सवार बदमाशों ने पीयूष शुक्‍ला पर गोलियां बरसाईं थीं. उसे इलाज के लिए अस्‍पताल ले जाया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: July 7, 2019, 9:56 AM IST
प्रयागराज: हिस्ट्रीशीटर पीयूष शुक्ला की गोली मारकर हत्या
हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या
ETV UP/Uttarakhand
Updated: July 7, 2019, 9:56 AM IST
उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में शनिवार देर अज्ञात बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर पीयूष शुक्ला गोली मार दी. घायल हिस्ट्रीशीटर को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, मृतक के खिलाफ घूरपुर थाने में एक दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह घटना प्रयागराज के घूरपुर इलाके की है, जहां इरादतगंज में बाइक सवार बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर पीयूष शुक्ला को गोली मार दी. घायल हिस्ट्रीशीटर को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक मृतक के खिलाफ घूरपुर थाने में एक दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं.

घटना के बारे में एसपी सिटी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि जो शख्‍स मारा गया है, उसपर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं, इस मामले की जांच पड़ताल जारी है.

(रिपोर्ट: सर्वेश दूबे)

ये भी पढ़ें:

फिल्मी स्टाइल से फरार हुए इटावा जिला कारागार से 2 कैदी, एक की मौत

5 साल की मासूम से नाबालिग ने किया दुष्कर्म, बच्ची की हालत गंभीर
Loading...

मथुरा में जलवा बिखेरेंगी सपना चौधरी, केंद्रीय मंत्री भी होंगे शामिल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 7, 2019, 9:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...