लाइव टीवी

होमगार्ड तैनाती घोटाले पर बोले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू- गले तक भ्रष्टाचार में डूबी है योगी सरकार

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 14, 2019, 8:56 AM IST
होमगार्ड तैनाती घोटाले पर बोले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू- गले तक भ्रष्टाचार में डूबी है योगी सरकार
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू एमपी-एमएलए कोर्ट में पेश होने पहुंचे थे.

अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) ने योगी सरकार पर हमला तेज करते हुए कहा है कि योगी सरकार पूरी तरह से भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबी हुई है और एक के बाद एक घोटाले इसी तरह से उजागर होते रहेंगे.

  • Share this:
प्रयागराज. यूपी के गौतमबुद्ध नगर जिले (नोएडा) में होमगार्डों (Home Guards) की कथित तौर पर फर्जी हाजिरी लगाकर किए गए करोड़ों के घोटाले (Scam) पर प्रदेश कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) ने योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला है. इस घोटाले को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी होमगार्डों के साथ है और कांग्रेस सड़क से लेकर सदन तक होमगार्डों की लड़ाई भी लड़ेगी. उन्होंने योगी सरकार पर हमला तेज करते हुए कहा है कि योगी सरकार पूरी तरह से भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबी हुई है और एक के बाद एक घोटाले इसी तरह से उजागर होते रहेंगे.

अभी और भी घोटाले आएंगे सामने

अजय कुमार लल्लू ने कहा है कि होमगार्डों के बाद सहकारिता और दूसरे घोटाले भी जल्द सामने आयेंगे. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि इन घोटालों के सामने आने के बाद भ्रष्टाचार पर जीरो टालरेंस का दावा करने वाली योगी सरकार का चाल, चरित्र और चेहरा बेनकाब हुआ है. वहीं कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी की यूपी में सक्रियता को लेकर कहा है कि प्रदेश की हर गतिविधि पर उनकी पैनी नजर रहती है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि प्रियंका गांधी लगातार यूपी में जनता, नौजवानों, महिलाओं और किसानों की आवाज बनी हैं. इसके साथ ही प्रदेश की कानून व्यवस्था के मुद्दे पर भी योगी सरकार को लगातार घेरती आ रही हैं.

प्रियंका के नेतृत्व में यूपी में बनाएंगे सरकार

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि प्रियंका गांधी यूपी में लगातार कांग्रेस का नेतृत्व कर रही हैं और 2022 का विधानसभा चुनाव भी कांग्रेस पार्टी उन्हीं के नेतृत्व में लड़ेगी. उन्होंने कहा है कि 2022 का विधानसभा चुनाव प्रियंका गांधी की अगुवाई में जीतकर कांग्रेस सरकार बनायेगी. वहीं पावर कार्पोरेशन में हुए भविष्य निधि घोटाले को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने राज्य सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने इस मामले में ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा के खिलाफ बर्खास्तगी की कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने कहा है कि जब तक उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं हो जाता है, तब तक कांग्रेस पावर कार्पोरेशन में हुए भविष्य निधि घोटाले को लेकर आन्दोलन जारी रखेगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 8:56 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर